बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स को लेकर पुनीत का दावा, बोले- ‘मेरे साथ उन्होंने गलत व्यवहार किया…’

1 min read

[ad_1]

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरुआती एपिसोड में पुनीत सुपरस्टार ने ऐसी हरकतें की उनको इस घर से निकाल दिया गया. उन्हें बिग बॉस ने महज 12 घंटे के अंदर ही घर से बेघर कर दिया. शो तो खत्म हो गया लेकिन पुनीत ने अब बिग बॉस को लेकर कई बड़े दावे किए हैं. उनका कहना है कि मेकर्स ने उनके साथ काफी गलत व्यवहार किया है. 

मेकर्स को लेकर पुनीत सुपरस्टार का दावा

पुनीत सुपरस्टार ने शो के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने एक दिन में घर के अंदर जो सब हरकतें की थी वो उनसे सब करवाई गई थी. यहां तक कि मेकर्स ने ही उनसे ये सब ड्रामा करने के लिए बोला था. अभिषेक मल्हान से बात करते हुए पुनीत ने कहा कि भाई मै आपको सच बता रहा हूं जो मैनें अंदर हरकतें करी थी ना वो सब मुझे करने के लिए बोला गया था. 

 


अभिषेक मल्हान से बातचीत करते हुए पुनीत ने बताया कि भाई मैं राजनीति की वजह से निकाल दिया गया, लेकिन भगवान ने मुझे उस घर में रहने के लिए 12 घंटे का समय दिया किसी और को नहीं दिया. बता दें कि पुनीत सुपरस्टार और बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप रहे अभिषेक मल्हान साथ में मिलकर अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं. 

फैंस के लिए पुनीत और अभिषेक ला रहे कुछ खास

फुकरा इंसान की मां डिंपल मल्हान ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पुनीत और अभिषेक के साथ में काम करने को लेकर बताया गया है. इसी बातचीत में पुनीत ने अभिषेक को कहा कि उनकी नजर में सिर्फ और सिर्फ विनर अभिषेक ही हैं.

साथ में उन्होंने कहा कि शो में सबसे ज्यादा खराब परफॉर्मेंस उन्हें पूजा भट्ट का ही लगा. बता दें कि पुनीत सुपरस्टार सोशल मीडिया पर काफी कॉमेडी की वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  Shweta Sharda: बचपन से स्टेज पर‌ किया डांस, मिस दीवा 2023 का खिताब जीतने वाली श्वेता शारदा ने ऐसी बुनीं अपने सपनों की कहानी



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author