‘बिग बॉस 17’ होस्ट करने के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं सलमान खान, एक्टर की फीस जानें

1 min read

[ad_1]

 Bigg Boss 17 Salman Khan Fees: इंडियन टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो 14 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर शुरू होगा और फैंस यह देखने के लिए फुल एक्साइटमेंट के साथ इंतजार कर रहे हैं कि इस साल ये क्या ड्रामा और एंटरटेनमेंट लेकर आएगा.

लेकिन शो शुरू होने से पहले एक सवाल हर किसी के मन में है कि बिग बॉस 17 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को कितनी फीस मिल रही है? खैर, जवाब आपको चौंका सकता है! तो, ‘दिल थाम के बैठिए

बिग बॉस 17 से कितनी फीस वसूल रहे हैं सलमान खान
दरअसल बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, सलमान खान को शो को होस्ट करने के लिए मोटी रकम दी जा रही है. सुपरस्टार हर हफ्ते 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस वसूल रहे हैं. गौरतलब है कि सलमान खान शनिवार और रविवार को दो दिन शो को होस्ट करते हैं.  यानी वह प्रति एपिसोड 6 करोड़ रुपये कमाएंगे. इतना ही नहीं अगर शो अपने तय समय से ज्यादा यलगभग चार महीने तक चलता है, तो सलमान खान को पूरे सीज़न के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी कमाई हो सकती है. हालांकि बिग बॉस 17 के लिए सलमान खान की फीस को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नही हुई है.

सलमान खान बिग बॉस का बन चुके हैं अहम हिस्सा
बता दें कि सलमान खान 2010 में बिग बॉस के चौथे सीज़न से जुड़े हुए हैं और अब वे शो का एक खास हिस्सा बन चुके हैं. उनके दमदार होस्टिंग हमेशा शो की रेटिंग ऊपर रकती है. इसमें कोई शक नहीं है कि वे  भारत में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले टीवी होस्टों में से एक हैं, और पिछले कुछ सालों में उनकी फीस में लगातार बढ़ोतरी हुई है.

 


बिग बॉस 17 की थीम होगी बेहद दिलचस्प
बिग बॉस 17 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कुछ टाइम पहले इस रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें सलमान खान ने अपने लुक से हर किसी को हैरान किया था. साथ ही सलमान ने कहा था कि इस बार बिग बॉस की आंख के साथ-साथ उनका दिल, दिमाग और दम भी नजर आएगा. वहीं सीजन 17 की थीम की बात करें तो ये सिंगल वर्सेस कपल्स बताई जा रही है. टेलीचक्कर की एक रिपपोर्ट के मुताबिक इस बार घर को तीन हिस्सों में बांटा जाएगा. कपल्स दिल वाले हिस्से में रहेंगे जबकि सिंगल्स दिमाग वाले हिस्से में और जिन्हें स्पेशल पावर मिलेगी उनके हिस्से में दम वाला एरिया आएगा.

ये भी पढ़ें: Ashnoor Kaur ने मुंबई में अपना घर खरीदने का सपना किया पूरा, ‘पटियाला बेब्स’ एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई गृह प्रवेश के फंक्शन की झलक

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author