बीआरएस ने नहीं दिया टिकट तो छलका पूर्व डिप्टी सीएम का दर्द, बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोए

1 min read

[ad_1]

Telangana Assembly Elections: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेता और तेलंगाना के पूर्व उप-मुख्यमंत्री थातिकोंडा राजैया आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद रो पड़े. वे घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया. 

तेलंगाना में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. हालांकि अब तक चुनाव की तारीख तय नहीं की गई है लेकिन बीआरएस पार्टी ने आगामी चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले ही 21 अगस्त को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. 

‘यौन उत्पीड़न’ की वजह से कट गया टिकट

रिपोर्ट के मुताबिक, थातिकोंडा राजैया पर उनकी ही पार्टी की गांव की एक सरपंच के कथित यौन उत्पीड़न का आरोप है. इन आरोपों की वजह से पार्टी ने उन्हें टिकट से वंचित कर दिया है. पार्टी ने घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से कदियम श्रीहरि को टिकट दिया है. 

सीएम केसीआर दो सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

तेलंगाना में बीआरएस पार्टी अभी सत्ता में है. सीएम के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने आगामी चुनावों में 95 से लेकर 105 सीटें जीतने की बात कही है. बीआरएस की लिस्ट के मुताबिक सीएम केसीआर गजवेल (Gajwel) और कामारेड्डी (Kamareddy) से चुनाव लड़ेंगे. 

सोमवार (21 अगस्त) को पत्रकारों से बात करते हुए बीआरएस चीफ के. चंद्रशेखर राव ने कहा था कि “हमारा अनुमान है कि हम 95 से 105 सीटें जीतेंगे. केवल विधायक ही नहीं, सांसद सीट भी. हम 17 (लोकसभा) सीट जीतना चाहते हैं.” उन्होंने ये भी कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से हमारी मित्रता जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें

चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही BRS ने घोषित किए उम्मीदवार, जानें KCR के इस फैसले की वजह



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author