बीच हवा में फ्लाइट का गेट खोलने लगा शख्स, रोकने पर केबिन क्रू से की बदतमीजी, पैसेंजर्स ने पीटा

1 min read

[ad_1]

Tripura Flight News: त्रिपुरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक यात्री लैंडिग से पहले ही फ्लाइट का गेट खोलने की कोशिश करने लगा, जिससे वहां मौजूद लोगों में डर समा गया. 21 सितंबर (गुरुवार) को गुवाहाटी से अगरतला जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री ने आगे का दरवाजा खोलने की कोशिश की. त्रिपुरा पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम बिस्वजीत देबनाथ है और वह पूर्वी अगरतला का रहने वाला है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अगरतला में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी बिस्वजीत देबनाथ इंडिगो 6E457 की सीट नंबर 1D पर हैदराबाद से गुवाहाटी के रास्ते अगरतला की यात्रा कर रहा था. जब फ्लाइट लैंडिंग करने वाली थी, तभी आरोपी अचानक दरवाजे की ओर भागा और उसे खोलने की कोशिश करने लगा. हालांकि, ठीक समय पर फ्लाइट के क्रू मेंबर ने उसे रोक लिया. 

यात्रियों से हुई हाथापाई
रिपोर्ट के अनुसार बिस्वजीत देबनाथ जब फ्लाइट का गेट खोलने के लिए आगे बढ़ा तो एक एयरहोस्टेस की नजर उस पर पड़ी. एयरहोस्टेस  ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया और अन्य यात्रियों की मदद से उसे वापस खींच लिया. इसके बाद आरोपी क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी करने लगा और बार-बार गेट खोलने के लिए आगे जाने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारी के अनुसार गुस्साए यात्रियों ने फ्लाइट के अंदर ही आरोपी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया.

नशे का आदी बिस्वजीत 
अगरतला में इंडिगो स्टाफ के साथ सीआईएसएफ जवानों ने आरोपी को गंभीर हालत में बचाया और बाद में उसे एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे खतरे से बाहर बताया. साथ ही बताया कि वह नशे का आदी है. पुलिस के कहा कि फ्लाइट में हाथापाई के दौरान क्रू लीडर चंद्रिमा चक्रवर्ती और उनके साथी मनीष जिंदल भी घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: India-Canada Tension: विदेश मंत्रालय ने कहा, ‘भारत में जरूरत से ज्यादा हैं कनाडा के राजनयिक’, डिप्लोमैट को मिली धमकी पर भी बयान

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author