बुमराह के प्रदर्शन पर आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया, बताया बॉलिंग में क्या रहा सबसे खास

1 min read

[ad_1]

India vs Ireland 1st T20: जसप्रीत बुमराह मैदान पर कमबैक के साथ ही चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में प्रभावी गेंदबाजी की. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बुमराह के परफॉर्मेंस की तारीफ की है. उनका कहना है कि बुमराह ने बॉलिंग के साथ-साथ अच्छी कप्तानी भी की है. बुमराह भले ही लंबे वक्त तक क्रिकेट से दूर थे. लेकिन उनकी गेंदबाजी में लय दिखी है, जो कि टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है.

‘इंडिया टुडे’ पर छपी खबर के मुताबिक आकाश चोपड़ा ने कहा, ”बूम बूम पहले ही ओवर में दो विकेट. यह देखकर चेहरे पर मुस्कान आ गई. आप जसप्रीत बुमराह से क्या चाहते हैं? तेज गति, इंटेंसिटी और सटीक गेंदबाजी सब कुछ सही था. उनकी गेंदबाजी अच्छी दिखी. बुमराह क्रिकेट से लंबे वक्त तक दूर रहे. लेकिन वे अब भी काफी अच्छे हैं. उन्होंने दमदार गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी कप्तानी भी की. उन्होंने अपने गेंदबाजों का अच्छे से इस्तेमाल किया.”

गौरतलब है कि बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज से पहले आखिरी मैच 25 सितंबर 2022 को खेला था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टी20 मैच में उन्होंने 50 रन दिए थे. इससे पहले उन्होंने लगातार अच्छी गेंदबाजी की थी. लेकिन चोट की वजह से वे मैदान से बाहर हो गई. बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में भी नहीं खेल सके. वे टीम इंडिया के टॉप बॉलर्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं. उन्होंने अब वापसी के साथ ही अपनी जगह पर कब्जा कर लिया.

बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी20 मैच डबलिन में खेला गया. भारत ने इसे 2 रनों से जीता. यह मैच बारिश की वजह से प्रभावित रहा. दूसरा मैच 20 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं तीसरा और आखिरी मुकाबला 23 अगस्त को आयोजित होगा.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को मिली अहम जिम्मेदारी, देखें गंभीर-भज्जी समेत कौन-कौन लिस्ट में शामिल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author