बुमराह के शानदार कमबैक पर पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया, बताया क्या है भारत के लिए गुड न्यूज

1 min read

[ad_1]

Jasprit Bumrah IND vs IRE 1st T20: जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 2 विकेट झटके. बुमराह चोट की वजह से लंबे वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे. लेकिन अब वापसी के साथ ही घातक गेंदबाजी शुरू कर दी. पूर्व भारतीय क्रिकेट अभिषेक नायर ने बुमराह की तारीफ की है. उनका मानना है कि बुमराह बहुत अच्छी लय में हैं और यह टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छी खबर है. बुमराह को एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सकती है.

‘इंडिया टुडे’ की खबर के मुताबिक अभिषेक ने कहा, ”बुमराह की वापसी देखकर अच्छा लगा. आपने बुमराह का बेस्ट अभी नहीं देखा होगा, लेकिन उनके पास सभी तरह के वेरिएशन हैं. वे करीब 140 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे. वे लय में लौट रहे हैं. वे ऑफ-कटर, हार्ड लेंथ और यॉर्कर डालते हैं. यह देखकर लग रहा है कि वे लय हासिल कर चुके हैं.” 

उन्होंने कहा, ”मैंने एक बाच नोटिस की है. उनका (बुमराह) रन-अप लंबा हो गया है. वे जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे थे, वह देखकर कह सकते हैं वे बहुत ही अच्छी लय में है. उनकी रफ्तार आगे मैच खेलने में मदद करेगी. कुल मिलाकर बात ये है कि मैं बुमराह की वापसी से खुश हूं. वे कप्तानी भी कर रहे हैं और गेंदबाजी भी.” 

गौरतलब है कि बुमराह ने चोट से पहले भारत के लिए पिछले साल आखिरी मैच खेला था. इसके बाद वे चोट की वजह से बाहर हो गए. लेकिन अब वापसी कर चुके हैं. बुमराह ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रहकर काफी मेहनत की. इसी वजह से उन्हें आयरलैंड दौरे के लिए कप्तान बनाया गया. बुमराह ने शुक्रवार को खेले गए मैच में अच्छी गेंदबाजी की. 

यह भी पढ़ें : Cricket Rule: विकेटकीपर के अलावा क्या कोई और खिलाड़ी ग्लव्स से पकड़ सकता है गेंद? जानें क्रिकेट का दिलचस्प नियम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author