बॉक्स ऑफिस पर आएगी ‘जवान’ की सुनामी, एडवांस बुकिंग से डरे प्रभास, ‘सलार’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी

1 min read

[ad_1]

Salaar Postponed: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक प्रभास की ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि खबरें आ रही है कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट सितंबर से आगे बढ़ाकर दिसंबर कर दी गई है. इसकी एक वजह शाहरुख खान की ‘जवान’ भी मानी जा रही है. कहा जा रहा है कि जवान की धुंआधार एडवांस बुकिंग देखते हुए सालार के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

प्रभास की ‘सालार’ की रिलीज डेट बढ़ाई गई आगे
प्रभास और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ने एक साथ पहली बार एक्शन ड्रामा फिल्म ‘सालार- पार्ट वन: सीजफायर’ के लिए कोलैबोरेट किया है. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज की जानी थी लेकि पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सालार को दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 तक आगे बढ़ाया जा सकता है. वहीं फ़िल्म का ट्रेलर अगस्त में रिलीज़ होना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है.

फिलहाल ये क्लियर नहीं है कि ‘सालार’ दिसंबर 2023 में रिलीज होगी या जनवरी 2024 में. अगर यह इस साल दिसंबर में आती है, तो इसे रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ दोनों से कंप्टीशन करना पड़ेगा. वहीं शाहरुख खान की ‘डंकी’ भी 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

 


प्रभास की ‘सालार’ की रिलीज डेट क्यों बढ़ा गई आगे
रिपोर्ट की मानें तो पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क की वजह से ‘सालार’ की रिलीज की तारीख दिसंबर 2023 या 2024 की शुरुआत में निर्धारित की गई है. वहीं कहा जा रहा है कि  संयुक्त राज्य अमेरिका में बुकिंग रद्द कर दी जाएगी और रिफंड किया जाएगा. पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “सालार भारत की बड़ी फिल्मों में से एक है और मेकर्स फैंस और फिल्म देखने वालों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश में जुटे हुए हैं. हालांकि अभी पूरी तरह रेडी नहीं हो पाई हैं और इसे पोस्ट प्रोडक्शन के लिए एक्स्ट्रा टाइम की जरूरत है.”

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि ‘सालार’ की शुरुआती वीकेंड की कमाई को शाहरुख खान की ‘जवान’ से नुकसान हो सकता है, जो उसी समय के आसपास रिलीज होने वाली दूसरी बड़े बजट की फिल्म है. बता दें कि ‘सालार’ के पहले पार्ट में प्रभास के अलावा मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और अन्य कलाकार शामिल हैं

 

ये भी पढ़ें:-फिल्म इंडस्ट्री में Tamannah Bhatia ने पूरे किए 18 साल, खास वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘टीनेजर के सपनों से लेकर एडल्ट फीलिंग्स तक…’

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author