बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट, इवेंट कंपनी की शिकायत पर कोर्ट ने दिया आदेश

1 min read

[ad_1]

Zareen Khan Arrest Warrant: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. खबरों के अनुसार कोलकाता के सियालदह कोर्ट ने जरीन खान के नाम पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. दरअसल, एक्ट्रेस के खिलाफ यहां एक कम्पनी ने शिकायत दर्ज कराई थी.

जरीन खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

एक्ट्रेस के खिलाफ साल 2018 में 6 आयोजनों में शामिल ना होने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी. उनपर कोलकाता और उत्तर 24 परगना में 6 काली पूजा कार्यक्रमों में शामिल ना होने की शिकायतें मिली थी. ये शिकायत एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से नारकेलडांगा थाने में  दर्ज कराई गई है. जिसके बाद नारकेलडांगा पुलिस ने सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया. मामला सामने आने के बाद हमने इस मामले में जरीन खान से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

सलमान खान के साथ शुरू किया था करियर

जरीन खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से शुरू किया था. फिल्म के जरिए एक्ट्रेस को काफी फेम भी मिला. लेकिन कुछ वक्त बाद दर्शकों ने एक्ट्रेस के काम की सराहना करने की जगह उनके लुक्स की तुलना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से करने शुरू कर दी. जिसके बाद धीरे-धीरे एक्ट्रेस इंडस्ट्री से गायब हो गई.

कैटरीना से तुलना पर जरीन ने कही थी ये बात

वहीं कैटरीना से तुलना होने पर एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही चुप्पी तोड़ी थी. इसपर जरीन खान ने कहा था, “ जब मेरी तुलना कैटरीना के साथ की जाती है तो मुझे बहुत खुशी होती है. क्योंकि मैं खुद भी उनकी बड़ी फैन हूं और मुझे वो बहुत सुंदर भी लगती है. लेकिन इस तुलना का असर मेरे करियर पर उल्टा पड़ा..तुलना की वजह से इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे अपनी स्किल साबित करने का मौका नहीं दिया..”

ये भी पढ़ें-

Karan Johar ने Ranbir Kapoor को लेकर किया चौंका देने वाला खुलासा, बोले – ‘एक्टर के पास नहीं है कोई मैनेजर’

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author