बॉलीवुड की ‘दबंग’ एक्ट्रेस हैं सई मांजरेकर, एक-दो नहीं, तीन-तीन भाषाओं में दिखा चुकीं काबिलियत

1 min read

[ad_1]

Saiee Manjrekar Unknown Facts: वह हुस्न की मल्लिका हैं और काबिल भी. उनके हुनर का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह एक-दो नहीं, बल्कि तीन-तीन भाषाओं में काम कर चुकी हैं. उन्हें घर में बचपन से ही सिनेमा का माहौल मिला, जिसके चलते उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अपनी राह के रूप में चुना. यकीनन बात हो रही है महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की, जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में अपना मुकाम खुद हासिल किया. बर्थडे स्पेशल में हम आपको सई की जिंदगी के चंद किस्सों से रूबरू करा रहे हैं. 

मराठी फिल्म से सिनेमा में रखा था पहला कदम

सई ने एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम मराठी मूवी से रखा था. उन्होंने मराठी फिल्म काकस्पर्श में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने दबंग 3, घनी, मेजर, स्कंद आदि फिल्मों में भी काम किया और अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया.

बॉलीवुड की ‘दबंग’ एक्ट्रेस हैं सई

बता दें कि सई मांजरेकर ने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए वह फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी हुई थीं. इसके अलावा वह फिल्म घनी और मेजर में भी अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुकी हैं. 

तीन-तीन भाषाओं में दिखा चुकीं अपना हुनर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सई एक-दो नहीं, तीन-तीन भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म काकस्पर्श मराठी भाषा की मूवी थी. इसके बाद दबंग 3 हिंदी मूवी थी, जबकि घनी तेलुगु फिल्म थी. सई ने तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में बनी मेजर फिल्म में भी अपनी अदाकारी का जादू दिखाया था. सई की आने वाली फिल्मों की बात करें तो लिस्ट में कुछ खट्टा हो जाए और औरों में कहां दम था मूवीज हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सई 2019 की टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल विमेंस लिस्ट में 47वें पायदान पर रह चुकी हैं.

Jawan Trailer Release Date Announced: कब रिलीज होगा शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर? सामने आई रिलीज डेट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author