बॉलीवुड के वो सुपरहिट गाने…जिनके बिना अधूरा है जन्माष्टमी का त्योहार, यहां देखिए लिस्ट

1 min read

[ad_1]

Krishna Janmashtami 2023: पूरे देश में 6 और 7 सितंबर को कृष्ण जन्मोत्सव यानि जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा. इस दिन देश के सभी मंदिरों को बहुत ही खूबसूरती से सजाया जाता है दही हांडी का कार्यक्रम भी किया जाता है.. जिसमें बॉलीवुड के गानों की धूम देखने को मिलती है. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गाने ढूंढकर लाए हैं. जिनके साथ आपका जन्माष्टमी का त्योहार में चार चांद लग जाएंगे….

मैया यशोदा…- सलमान खान स्टारर य फिल्म तो सुपरहिट रही ही थी. साथ ही इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुऐ थे. इस फिल्म में एक गाना ‘मैया यशोदा’ जन्माष्टमी के ऊपर भी बनाया गया था. जो दर्शकों का आज भी फेवरेट है.  

गोविंदा आला रे आला..- फिल्म ‘ब्लफ मास्टर’ का ये गाना भी  जन्माष्टमी और दही हांड़ी के लिए एकदम परफेक्ट है. जिसमें सभी को दही हांड़ी मनाते हुए देखा जा सकता है.  

मच गया शोर सारी नगरी में..- अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘खुद्दार’ का ये गाना भी कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बनाया गया था. जिसमें अमिताभ बच्चन मटकी फोड़ते नजर आते हें. आप भी इस गाने के साथ अपना त्योहार मना सकते हैं.

चांदी की डाल पर सोने का मोर..- ये गाना सलमान खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ का है. इसमें भी दही हांडी की धूम देखने को मिलती है.

गो गो गोविंदा….- फिल्म ‘ओह माय गोड’ में दिखाए गए इस गाने में आपको कोरियोग्राफर प्रभू देवा और सोनाक्षी सिन्हा का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा. इस गाने में सोनाक्षी ने मटकी फोड़ी थी. 

मोहे रंग दे लाल….- फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना ‘मोहे रंग दे लाल’ में दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से चार चांद लगा दिए थे.  

वो किसना हैकृष्ण जन्माष्टमी के हर कार्यक्रम में आपको ये गाना जरूर सुनने को मिलता है. ये गाना विवेक ओबरॉय और ईशा शरवानी की फिल्म का है. जिसके जरिए आप भी अपना त्योहार धूमधाम से मना सकते हैं.   

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan के ‘मन्नत’ का असली मालिक कौन? सस्ते में खरीदकर बना दिया इतना आलीशान, देखें 200 करोड़ के घर की इनसाइड तस्वीरें

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author