ब्रुसेल्स में कोज़ी हुए दीपिका-रणवीर, Kiss करते हुए शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

1 min read

[ad_1]

Deepika Padukone-Ranveer Singh Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हॉट और चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों फिल्हाल अपनी शादी की पांचवीं और लव स्टोरी की 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कपल ने खास जगह भी चुनी. दीपिका और रणवीर इस वक्त बेलजियम की राजधानी ब्रुसेल्स पहुंचे हुए हैं. जहां से रणवीर ने अपने इंस्टग्राम पर बड़ी कोज़ी से फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. फोटो में रणवीर और दीपिका एक ब्रिज के ऊपर खड़े हैं जिसके नीचे से पानी बह रहा है, और एक्ट्रेस एक्टर को Kiss कर रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने कोई लंबा चौड़ा कैप्शन नहीं लिखा है सिर्फ नंबर से सब समझा दिया है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘5 of ♾️ ! दीपिका पादुकोण’. कपल की ये फोटो उनके फैंस कमेंट सेक्श में काफी प्यार लुटा रहे हैं.


इससे पहले ब्रुसेल्स से दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसे एक फैन पेज पर शेयर किया गया था.

बता दें कि बीते दिनों कपल करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में नज़र आया था. वहां बातों ही बातों में दीपिका ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि भले ही वो एक समय पर रणवीर के करीब थीं, लेकिन फिर भी वो और लोगों के साथ हैंगआउट कर रही थीं. पर कहीं ना कहीं उनके दिलो दिमाग पर रणवीर ही छाए हुए थे. एक्ट्रेस के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी. हालांकि दीपिका ने ट्रोलिंग को कोई खास तवज्जो नहीं दी.


वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में नज़र आने वाली हैं वहीं रणवीर सिंह ‘सिंघम अगेन’ में नज़र आएंगे.
यह भी पढ़ें- Salim-Javed ने Amjad Khan को दिलवाया था गब्बर का रोल, फिर Sholay के बाद क्यों नहीं किया उनके साथ काम? वजह जान चौंक जाएंगे आप



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author