भरे इवेंट में करीना कपूर के ऊपर गिरने वाली थीं कियारा, अर्जुन कपूर ने ऐसे संभाला!

1 min read

[ad_1]

Kiara Advani Viral Video: ईशा अंबानी के ब्यूटी प्रोडक्ट्स पोर्टल टीरा के लॉन्च इवेंट में करीना कपूर, मसाबा गुप्ता, कियारा आडवाणी और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी शिरकत की. इस दौरान अर्जुन कपूर भी होस्ट बनकर इवेंट में पहुंचे. इवेंट के दौरान कियारा आडवाणी गिरते गिरते बचीं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कियारा आडवाणी टीरा के लॉन्च इवेंट में टील कलर की साटिन बेलबॉटम पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहने स्पॉट हुईं. वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान जब वे स्टेज पर अर्जुन कपूर से मिलने उठकर आगे आईं तो उनकी हील्स उनकी ड्रेस के साथ फिसल गई जिसके बाद कियारा पीछे बैठीं करीना कपूर पर गिरते गिरते बचीं.


गिरने लगीं कियारा, अर्जुन ने बढ़ाया हाथ!
कियारा आडवाणी को गिरता देख पास खड़े अर्जुन कपूर ने अपना हाथ बढ़ाकर उनकी मदद की. हालांकि तब तक कियारा ने खुद को संभाल लिया था और फिर अर्जुन का हाथ पकड़कर माइक लेकर बोलने लगीं. उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे को अपने चेहरे पर हावी नहीं होने दिया. वहीं लोग अर्जुन के गेस्चर की भी तारीफ कर रहे हैं.

फैंस ने किया रिएक्ट
कियारा का ये वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- ‘कितनी जल्दी और अच्छे तरीके से अर्जुन ने उन्हें संभाला.’ वहीं एक दूसरे शख्स ने कमेंट किया- ‘जिस तरह से अर्जुन ने उनके लिए फिर से सब कुछ नॉर्मल कर दिया.’ इसके अलावा एक और फैन ने लिखा- ‘बेलबॉटम पैंट्स के साथ कभी प्लैटफॉर्म्स मैच मत करना, ये बहुत डरावना है.’

‘गुड न्यूज’ में एक साथ दिखे थे कियारा-करीना
बता दें कि कियारा आडवाणी और करीना कपूर फिल्म ‘गुड न्यूज’ में एक साथ नजर आए थे. फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें अक्षय कुमार और दलजीत दोसांझ लीड रोल्स में दिखाई दिए थे. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 25: पठान का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक जाएगी Gadar 2? मंडे को हुई बेहद कम कमाई, जानें कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author