भारतीय पुरुष 4×400 रिले टीम के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई,ट्वीट कर कही ये बात

1 min read

[ad_1]

Amitabh Bachchan Indian Men’s 4×400 Relay Team: भारतीय पुरुष 4×400 रिले टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. टीम की इस जीत के बाद सदी के महानायक ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी बधाई दी. साथ ही भारत की उपलब्धि का जिक्र ना करने के लिए कमेंटेटर्स को फटकार भी लगाई. बिग बी की इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने दी भारतीय पुरुष टीम को बधाई

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. जिसमें बिग बी ने लिखा, “और भारत .. जय हिंद.पूरी दुनिया की ओर से बधाई..और अभी कमेंट्री सुनी.. भारतीय टीम के लिए एक शब्द भी नहीं .. तीसरे और चौथे के बारे में..जबकि हम दूसरे स्थान के बहुत करीब आकर क्वालीफायर में पहुंच गए हैं..”

टीम में शामिल हैं ये सदस्य

वहीं बात करें भारतीय पुरुषों की 4×400 रिले टीम के बारे में तो इसमें मुहम्मद अनस याहिया, अमोज जैकब, मुहम्मद अजमल वरियाथोडी और राजेश रमेश शामिल थे. इस उपलब्धि से भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के दौरान 2.59.05 सेकेंड के समय के साथ एक नया एशियाई रिकॉर्ड स्थापित किया. उन्होंने जापानी टीम के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया.

इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा एक्टर पैन-इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ उर्फ ​​‘कल्कि 2898 एडी’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी हैं.

वहीं इससे पहले बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भटट् के साथ फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें-

Mira Rajput ने फैंस के साथ शेयर की मीशा के बर्थडे की झलक, सास Supriya Pathak के साथ सेल्फी लेते हुए लिखा ये फेमस डायलॉग

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author