भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से शुरू होगी सीरीज? पीसीबी और बीसीसीआई के बीच होगी चर्चा!

1 min read

[ad_1]

ICC Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ज़का अशरफ भारत के साथ अपने क्रिकेट के संबंध को सुधारना चाहते हैं, और इसके लिए वह बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग करने वाले हैं. दरअसल, ज़का अशरफ को बीसीसीआई की ओर से वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए आमंत्रित किया गया है. हालांकि, पाकिस्तान के पत्रकारों और प्रशंसकों को अभी तक वीज़ा नहीं मिला है, लेकिन पीसीबी अध्यक्ष गुरुवार की रात को भारत के लिए रवाना होने वाला है.

ज़का अशरफ ने भारत के लिए रवाना होने से पहले कहा था कि, पहले उन्होंने भारत ना जाने का फैसला किया था, लेकिन अब पाकिस्तान में स्थित इंडियन हाई कमिशन में पत्रकारों के लिए वीज़ा की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसलिए भारत-पाकिस्तान मैच के लिए भारत जाने का फैसला किया है.

कैसा होगा भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट भविष्य

इसके अलावा पीसीबी के मुखिया ने यह भी कहा कि, “इसके अलावा पीसीबी के मुखिया ने बुधवार को बीसीसीआई के सचिव जय शाह से हुई बातचीत के बारे में बात करते हुए बताया कि, हम दोनों ने इस बात पर चर्चा की कि आने वाले मैचों को देखने के बाद इस बात का पता चलेगा कि हम कैसे हम दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंधों को और बढ़ा सकते हैं और बढ़ावा दे सकते हैं.”

अब देखना होगा कि पीसीबी अध्यक्ष का भारत आना, और भारत आकर जय शाह से भारत-पाकिस्तान के बीच में क्रिकेट संबंधों को बेहतर करने की चर्चा का कोई सकारात्मक परिणाम निकलेगा या नहीं. बहरहाल, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैच का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है. दोनों टीम अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर मैदान पर उतरने जा रही है. पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को मात दी तो वहीं, भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप की बेहतरीन शुरुआत की है. अब देखना होगा कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का यह मैच कैसा होता है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ किसे मिलेगा मौका? रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद शमी में मुकाबला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author