भारत की जीत पर बौखलाए पाकिस्तानी, नीचे गिरने की सारी हदें कर रहे हैं पार

1 min read

[ad_1]

Allegation On Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटवा लिया है. लेकिन भारतीय टीम का फाइनल में पहुंचना पाकिस्तान के कुछ पूर्व खिलाड़ियों से हजम नहीं हो रहा है. भारत के फाइनल में पहुंचने के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी आकिब जावेद और सिकंदर बख्त ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर टॉस गलत तरीके से फेंकने के बेहूदा आरोप लगाए हैं. 

सिकंदर बख्त ने कहा कि रोहित शर्मा जानबूझकर टॉस के वक़्त सिक्का दूर फेंकते हैं, जिससे दूसरी टीम का कप्तान उसे न देख पाए और फैसला रोहित के पक्ष में जाए. वहीं आकिब जावेद ने कहा कि रोहित शर्मा टॉस का सिक्का ठीक तरह से नहीं फेंकते और उन्होंने बीसीसीआई पर आरोप लगाया कि भारतीय बोर्ड क्रिकेट को कंट्रोल कर रहा है. 

पूर्व पाक तेज़ गेंदबाज़ सिकंदर बख्त ने पाकिस्तान के एक स्थानीय चैनल पर बात करते हुए कहा, “रोहित शर्मा जब टॉस करते हैं, तो वो सिक्का दूर फेंकते हैं और दूसरा कैप्टन कभी जाकर नहीं देखता कि उसने सही कॉल की है. इस तरह से फैसला उनके (रोहित) पक्ष में चला जाता है.”

वहीं आकिब जावेद ने कहा, “रोहित शर्मा सिक्का फेंकते हैं और उसे ठीक से घुमाते नहीं हैं. जब विरोधी कप्तानी सिक्के की साइड नहीं देखता है तो टॉस का क्या मतलब है? बीसीसीआई क्रिकेट को कंट्रोल कर रही है और आईसीसी उनके आगे नहीं बोलती है. वर्ल्ड पूरी तरह से प्लान है और इंडिया जीत जाएगी. भारत का 2011 का वर्ल्ड कप जीतना भी विवादों वाला था. इस्तेमाल की गई पिच बीसीसीआई की ओर से एक और विवादों भरा फैसला था.” 

पहली फाइनलिस्ट बनी भारत 

गौरतलब है कि बीते बुधवार (15 नवंबर) भारतीय टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड को 70 रनों से हराया और फाइनल में अपनी जगह बनाई. अब फाइनल मुकाबला 19 नवंबर, रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: टीम इंडिया का सेमीफाइनल में कुदरत ने भी दिया साथ, शमी ने बताया कैसे ऊपर वाला हुआ मेहरबान

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author