भारत के खिलाफ ऐसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन, मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे बाबर-रिजवान

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023, Pakistan Playing 11: 2023 एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. दरअसल, 2 सितंबर को 2023 एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. क्रिकेट में जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. 

2023 एशिया कप का आगाज़ 30 अगस्त से होगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. इसके बाद 2 सितंबर को बाबर आजम की टीम भारत से भिड़ेगी. जानिए इस मैच में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

फखर जमान और इमाम उल हक करेंगे ओपनिंग 

भारत के खिलाफ मैच में फखर जमान और इमाम उल हक पारी का आगाज करेंगे. इसके बाद तीन नंबर पर कप्तान बाबर आजम और चार नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का खेलना तय है. टी20 फॉर्मेट में ये दोनों खिलाड़ी ओपनिंग करते हैं, लेकिन इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है. ऐसे में यह दोनों खिलाड़ी तीन और चार नंबर पर खेलेंगे. 

एक्शन में दिख सकती है शादाब और नवाज की जोड़ी 

पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर की बात करें तो पांच नंबर पर सलमान अली आगा और छह नंबर पर इफ्तिखार अहमद बल्लेबाजी करेंगे. इसके बाद शादाब खान और मोहम्मद नवाज की जोड़ी एक्शन में दिख सकती है. यह दोनों खिलाड़ी गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अपनी टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं. 

तेज गेंदबाजी है पाकिस्तान की सबसे मजबूत कड़ी

शादाब और नवाज के रूप में दो स्पिनर टीम में होंगे. वहीं तेज गेंदबाजी की बात करें तो शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ की तिकड़ी एक्शन में दिखेगी. हालांकि, टीम में मोहम्मद वसीम जूनियर के रूप में एक और घातक गेंदबाज है, लेकिन वसीम को बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन- फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ. 

यह भी पढ़ें-

World Cup 2023: मैथ्यू हेडन ने चुनी वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम, कुलदीप और चहल को नहीं किया शामिल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author