भारत के खिलाफ बुरी तरह हार के बाद फैंस ने पाकिस्तान टीम के लिए मज़े, देखें टॉप-10 मीम्स

2 min read

[ad_1]

IND vs PAK Top-10 Memes: भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप में पाकिस्तन को लगातार 8वीं बार धूल चटाई. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 7 विकेट से एकतरफा मैच जीता. मुकाबले में किसी भी वक़्त ऐसा महसूस नहीं हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को टक्कर दी हो. 1992 से वनडे वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का सिलसिला बरकरार रखा. वहीं भारत की इस जीत के बाद फैंस ने पाकिस्तान टीम के जमकर मजे लिए और तरह-तरह की मीम्स शेयर कीं. 

पहले गेंदबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लेकर पाकिस्तान को 42.5 ओवर में 191 रनों पर ऑलआउट किया. फिर बैटिंग में कप्तान रोहित शर्मा 86 (63 गेंद) रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने नाबाद रहते हुए 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 53 (62 गेंद) रन बनाए. अय्यर ने ही भारत के लिए विनिंग चौका भी लगाया. 

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ वसीम जाफर से लेकर फैंस सोशल मीडिया पर शानदार मीम्स के साथ टूट पड़े. यहां देखें टॉप मीम्स…

भारत ने 30.3 ओवर में हासिल की जीत 

192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने मुकाबले को 30.3 ओवर में ही जीत लिया. भारत ने इस दौरान सिर्फ तीन विकेट ही गंवाए. सबसे पहले शुभमन गिल 16 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद विराट कोहली ने 16 रन बनाकर अपना विकेट गंवाया. अंत में कप्तान रोहित शर्मा 86 रन चलते बने. रोहित शर्मा को शाहीन अफरीदी ने स्लोवर गेंद पर शिकार बनाया. वे शतक से चूक गए. इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित के बल्ले से 131 रनों की पारी निकली थी. 

 

ये भी पढे़ं…

IND vs PAK: अहमदाबाद में लाखों लोगों के सामने भारत ने पाकिस्तान को पीटा, गेंदबाजों के कमाल के बाद आया रोहित का तूफान



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author