भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने किया प्लेइंग-11 का एलान, चार तेज गेंदबाजों को किया शामिल

1 min read

[ad_1]

Pakistan Playing 11 Against India: 2023 एशिया कप में रविवार, 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमें सुपर-4 राउंड में भिड़ेंगी. इस महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है. भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगी. 

नवाज की जगह फहीम अशरफ को मिला मौका 

भारत के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया है. बाबर आज़म ने स्पिन ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. उनकी जगह फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर फहीम अशरफ को मौका मिला है. 

भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन- बाबर आज़म (कप्तान), फखर जमान, शादाब खान (उपकप्तान), इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ. 

बाबर ने फहीम अशरफ को दिया मौका

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाक कप्तान बाबर आजम ने बॉलिंग ऑलराउंडर फहीम अशरफ पर भरोसा जताया है. फहीम तेज गेंदबाजी के साथ-साथ निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी.

चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरा पाकिस्तान 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया है. प्लेइंग इलेवन में शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ के साथ फहीम अशरफ एक्शन में दिखाई देंगे. वहीं शादाब खान लीड स्पिनर होंगे. उनका साथ देने के लिए सलमान आगा और इफ्तिखार अहमद भी हैं.  

सुपर-4 की टीम पर बाबर आज़म ने किया भरोसा

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम जिस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी थी, बाबर आजम ने उसी टीम पर भरोसा जताया है. उस मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को बुरी तरह हराया था. 

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: ‘हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर…’, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम का बड़ा दावा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author