भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की चेतावनी, बोले- इस बार…

1 min read

[ad_1]

Babar Azam On IND vs PAK, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा चुका है, लेकिन बारिश ने फैंस को पूरे मैच का लुत्फ नहीं लेने दिया था. अब दोनों टीमें सुपर-4 में एक बार आमने-सामने आएंगी. इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने कहा कि वो भारत के खिलाफ अगले मैच में अपना 100 प्रतिशत देंगे.

दोनों के बीच महामुकाबला 10 सितंबर, रविवार को श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने कहा, “हम बड़े मैचों के लिए हमेशा तैयार हैं. हम भारत के खिलाफ अगले मैच में अपना 100 प्रतिशत देंगे.”

पहले मैच में बारिश बनी थी विलेन

ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था. मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था और 48.5 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 266 रनों का टोटल बनाया था. भारत के लिए हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने शानदार पारियां खेली थीं. हार्दिक ने 87 और ईशान ने 82 रन बनाए थे. 

भारत के लिए मुश्किल बन सकती है पाकिस्तान की बॉलिंग 

सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में पाकिस्तान की बॉलिंग एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज़ों को परेशान कर सकती है. भारत-पाक के पहले मुकाबले में भारतीय टॉप ऑर्डर पाकिस्तान के पेस अटैक के सामने बिल्कुल बेबस दिखाई दिया था. पाकिस्तान की ओर से तेज़ गेंदबाज़ों ने ही सभी भारतीय बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई थी. ऐसे में एक बार पाकिस्तान की गेंदबाज़ी भारत के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है. 

गौरतलब है कि एशिया कप में अब तक पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ों का ही दबदबा देखने को मिला है. टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले टॉप-3 गेंदबाज़ों में सब पाकिस्तानी पेसर मौजूद हैं. हारिस रऊफ 9 विकेट के साथ पहले नंबर पर मौजूद हैं. इसके अलावा नसीम शाह और शाहीन अफरीदी 7-7 विकेट के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

Harry Brook: हैरी ब्रुक के लिए खुला वर्ल्ड कप का दरवाजा, अहम सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author