भारत ने जीता टॉस, प्लेइंग 11 में किया बड़ा बदलाव, मैच विनर खिलाड़ी की हुई एंट्री

1 min read

[ad_1]

India vs Sri Lanka Toss Update, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में आज भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 स्टेज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. दोनों ही टीमों के बीच यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर की जगह पर अक्षर पटेल को शामिल किया है.

बता दें कि दोनों ही टीमों ने सुपर-4 में अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की है. भारत ने जहां पाकिस्तान को मात दी वहीं श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. भारतीय टीम यदि आज इस मुकाबले को जीतने में कामयाब होती है तो वह एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फ्रेश हैं और हमें इस तरह की चुनौतियां के लिए तैयार रहना चाहिए. हमें इन 2 मुकाबलों से पहले 5 दिन का आराम मिला था. पिछले मैच में हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा किया, लेकिन यह एक नया मैच है और हमें नई शुरुआत करनी होगी. यह पिच थोड़ी सूखी दिख रही है इस कारण हम 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ इस मैच में खेलेंगे.

टॉस हारने के बाद श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने कहा कि हम भी इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. भारत हमसे काफी मजबूत टीम है ऐसे में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन इनके खिलाफ करना होगा. हम इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.

यहां पर देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

श्रीलंका – पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेल्लागे, महेश तीक्ष्णा, कसुन रजीथा, मथीशा पथिराना.

 

यह भी पढ़ें…

Watch: पाकिस्तानी टीम पर बुरी तरह भड़के शोएब अख्तर, सुनाई खरी खोटी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author