भारत-पाकिस्तान का मैच शुरू होती ही विराट कोहली से हुई चूक, मैदान से जाना पड़ा बाहर

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच शुरू हो चुका है. इस मैच का इंतजार दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को पिछले चार साल से था. अब आखिरकार इस मैच की शुरुआत हो चुकी है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया में ईशान किशन की जगह शुभमन गिल की वापसी हुई है.

इस मैच को शुरू हुए अभी कुछ ही मिनट हुए थे कि विराट कोहली के एक अज़ीब घटना घट गई, और उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ गया. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में विराट कोहली गलत जर्सी पहनकर मैदान पर आ गए थे.

 

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में टीम इंडिया ने जो जर्सी पहनी है, उसके कंधों पर ट्राई कलर की पट्टियां लगी हुई है, लेकिन कोहली जो जर्सी पहनकर मैदान पर आए, उनके कंधों पर व्हाइट पट्टी बनी हुई थी. विराट ने मैच के दौरान अपनी इस गलत जर्सी पर गौर किया, और फिर मैदान से बाहर गए और सही जर्सी पहनकर आए, जिसके कंधों पर तिरंगे वाली पट्टी बनी हुई है.

पाकिस्तान ने की शानदार शुरुआत

बहरहाल, यह मैच शुरू हो चुका है, और पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की है. इस ख़बर को लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 8 ओवर में एक विकेट खोकर 41 रन बना दिए थे. अबदुल्ला शफ़ीक ने 20 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर एलबीडब्लू हो गए. वहीं, इमाम उल हक ने भी 20 रन बनाकर खेल रहे थे. इस मैच में पाकिस्तान की टीम में कप्तान बाबर आज़म ने कोई बदलाव नहीं किया है. 

अब देखना होगा कि इस मैच में पाकिस्तान की टीम कितना स्कोर बनाती है. बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान से पाकिस्तान के फैन्स को काफी उम्मीदें होंगी. उधर, टीम इंडिया की ओर से फैन्स को शुभमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, और केएल राहुल इन चारों से काफी उम्मीदें होगी, क्योंकि इन चारों खिलाड़ियों ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. इन चारों खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के अलावा बाकी टीमों के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया है, इसलिए देखना होगा कि आज के मैच टीम इंडिया के ये धुरंधर कैसा कमाल करते हैं.

यह भी पढ़ें: मैच से पहले रोहित को लेकर लगे दिलचस्प नारे, फैन्स ने कहा- 5 रुपये की पेप्सी…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author