भारत-पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे पर खेला जाएगा मैच, पढ़ें कोलंबो में कैसा रहेगा मौसम

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Rain: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर का तीसरा मुकाबला रिजर्व डे पर खेला जाएगा. यह मैच रविवार को बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. अब सोमवार को मैच खेला जाएगा. कोलंबो में आयोजित हो रहे इस मुकाबले में सोमवार को भी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक आज भी बारिश हो सकती है. लेकिन सुबह 11 बजे से 1 बजे बजे के बीच में बारिश की संभावना कम है.

मौसम विभाग के मुताबिक श्रीलंका के कोलंबो में सोमवार को सुबह 10 बजे तक बारिश की संभावना है. इसके बाद 11 बजे से 1 बजे तक बारिश की कम संभावना है. लेकिन इसके बाद बारिश हो सकती है. भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत 3 बजे से होगी. टीम इंडिया अपने पिछले स्कोर से ही आगे खेलना शुरू करेगी. रविवार को खेल की शुरुआत के दौरान आसमान साफ था और धूप भी थी. लेकिन इसके बाद मौसम बदल गया और भारी बारिश हुई.

एशिया कप 2023 के सुपर फोर में भारत-पाकिस्तान का इकलौत मैच है, जिसके लिए रिजर्व डे रखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों ही टीमें वनडे फॉर्मेंट में पहली बार रिजर्व डे पर भिड़ेंगी. अगर कोलंबो के मौसम पर नजर डालें तो रात 11.30 बजे तक बारिश का खतरा है. यह भारत-पाक मैच के लिए संकट पैदा कर सकता है. 

टीम इंडिया को रिजर्व डे की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. उसे 12 सितंबर (मंगलवार) को श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में मैच खेलना है. वह रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए मैदान में उतरी और अब रिजर्व डे पर भी मैच खेलना है. लिहाजा भारतीय खिलाड़ी लगातार तीन दिनों तक मैच खेलेंगी. ऐसी स्थिति में खिलाड़ी थक जाते हैं और उनके चोटिल होने की संभावना भी बढ़ जाती है.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: अगर रद्द हुआ भारत-पाक मैच तो फाइनल में कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया? जानें पूरा समीकरण

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author