भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया, बताया क्या होगा मास्टर प्लान

1 min read

[ad_1]

ICC Cricket World Cup 2023: वर्ल्ड कप में भारत ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत हासिल कर ली है. टीम इंडिया ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया तो दूसरे मैच में अफगानिस्तान को मात दी है. अब बारी पाकिस्तान की है, जिसके साथ भारत का मुकाबला शनिवार, 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. भारत-पाकिस्तान के इस बड़े मैच पर पूरी दुनिया की नज़र है.

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा से जब भारत-पाक मैच के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, हमारे लिए जरूरी यह है कि हम बाहरी चीजों के बारे में चिंता ना करें, और सिर्फ उन चीजों पर ध्यान दें, जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं. हमें सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है. 

भारत-पाकिस्तान मैच पर रोहित ने दिया बयान

रोहित ने अपने बयान में आगे कहा कि, “पिच कैसी होगी, या हम किस कॉम्बिनेशन के साथ खेल सकते हैं, इन चीजों को हम नियंत्रित कर सकते हैं. बाहर क्या हो रहा है, इसके बारे में हमें चिंता नहीं होगी. ऐसा हम सिर्फ इस बात पर ध्यान क्रेंदित करने के लिए कह रहे हैं कि हम खिलाड़ी के तौर पर क्या कर सकते हैं, और हम कैसा प्रदर्शन कर सकते हैं.”

टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि, “(यह) हमारे लिए एक अच्छी जीत थी, टूर्नामेंट की शुरुआत में उस (जीत की लय) लय को हासिल करने के लिए ये जीत बहुत महत्वपूर्ण थी.” ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने सिर्फ 2 रन पर अपने 3 विकेट गवां दिए थे, जिसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने एक शानदार साझेदारी करके टीम को मैच में जीत दिलाई थी. रोहित ने उस मैच के बारे में कहा कि, “वर्ल्ड कप के पहले मैच में दबाव झेलना महत्वपूर्ण था.”

यह भी पढ़ें: AUS vs SA Stats: दक्षिण अफ्रीका का मिडिल ऑर्डर सबसे बेस्ट, वर्ल्ड कप में वॉर्नर के नाम सबसे तेज 1000 रन; जानें 5 रोचक फैक्ट्स

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author