भारत-पाकिस्तान मैच की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, पांड्या के जूते के फीते बांधते दिखे शादाब खान

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Asia Cup 2023: भारत ने एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को जीत के लिए 267 रनों का लक्ष्य दिया. इस मुकाबले से जुड़ी एक दिलचस्प तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई. भारत की पारी के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान ने हार्दिक पांड्या के जूते के फीते बांधे. शादाब की खेल भावना पर लोगों ने उनकी तारीफ की है. हार्दिक ने इस मुकाबले में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 87 रनों की अहम पारी खेली.

दरअसल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान हार्दिक नंबर छह पर बैटिंग करने आए. भारत की पारी के दौरान पांड्या के जूते के फीते खुल गए. यह देख शादाब खान उनकी मदद करने पहुंचे. शादाब ने उनके जूते के फीते बांधे. शादाब ने खेल भावना दिखाई. इस वजह से उनकी काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर शादाब और हार्दिक की तस्वीर काफी शेयर की गई है. फैंस ने दिलचस्प रिएक्शन भी दिए.

हार्दिक ने इस मुकाबले में ईशान किशन के साथ मिलकर भारत को संकट की स्थिति से निकाला. टीम इंडिया ने 66 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद ईशान और हार्दिक ने शतकीय साझेदारी निभाई. पांड्या ने 90 गेंदों का सामना करते हुए 87 रन बनाए. उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया. ईशान ने 81 गेंदों में 82 रन बनाए. ईशान ने 9 चौके और 2 छक्के लगाए.

गौरतलब है कि भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 48.5 ओवरों में 266 रन बनाए. भारत की शुरुआत खराब रही. रोहित शर्मा 11 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली 4 रन बनाकर आउट हुए. शुभमन गिल 10 रन बनाकर चलते बने. श्रेयस अय्यर भी 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रवींद्र जडेजा ने 14 रन बनाए. शार्दुल ठाकुर 3 रन बनाकर चलते बने.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: भारत के खिलाफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने रचा इतिहास, एशिया कप में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author