भारत-पाकिस्तान मैच में खाली स्टैंड देख भड़का पूर्व पाक खिलाड़ी, फैंस को लेकर लिख दी ये बात

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होती हैं तो स्टेडियम पूरी तरह से भरा हुआ दिखाई देता है. हालांकि एशिया कप 2023 में सुपर-4 में कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में एक बिल्कुल ही विपरीत दृश्य दिखाई दिया. भारत-पाक मुकाबला होने के बावजूद स्टेडियम के अधिकतर स्टैंड पूरी तरह से खाली दिखाई दिए. अब इसको लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज ने ट्विटर पर नाराजगी जताने के साथ एक बड़ा सवाल भी एशियन क्रिकेट काउंसिल से पूछ दिया है.

एशिया कप 2023 की मेजबानी वैसे तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा है, लेकिन टूर्नामेंट के सिर्फ 4 मुकाबलों का आयोजन ही वहां पर हुआ. श्रीलंका में फाइनल सहित कुल 9 मैच खेले जा रहे है. भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर स्टेडियम में दर्शकों के ना पहुंचने का एक बड़ा कारण टिकटों के महंगे दाम को बताया जा रहा है.

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने अपने ट्वीट में खाली स्टैंड की फोटो लगाने के साथ लिखा कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस का इस तरह से रिएक्शन पहले कभी देखने को नहीं मिला. हफीज ने अपने इस ट्वीट में एशियन क्रिकेट काउंसिल को भी टैग किया.

भारत-पाकिस्तान मैच में एक बार फिर से बारिश ने डाला खलल

श्रीलंका में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के मुकाबलों में अब तक बारिश की वजह से काफी खलल देखने को मिला है. भारत-पाकिस्तान ग्रुप मुकाबला बारिश के चलते रद्द होने के बाद अब सुपर-4 में भी दोनों टीमों के बीच भिड़ंत में बारिश की वजह से मुकाबले को अब रिजर्व डे में पूरा कराया जाएगा. एसीसी ने फाइनल के अलावा सिर्फ इस मुकाबले के लिए रिजर्व-डे रखने का फैसला किया है. खेल रोके जाने तक भारतीय टीम ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए थे.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs PAK Rain: 80 मीटर लंबा तार खींचकर लाए गए पंखे, मैदान सुखाने के लिए स्पंज के बाद फैन का इस्तेमाल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author