भारत-पाक मैच के लिए शुभमन गिल 99 प्रतिशत फिट, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित के बड़े खुलासे

1 min read

[ad_1]

IND vs PAK, Rohit Sharma PC: भारत-पाक मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने शुभमन गिल को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि मुकाबले के लिए गिल 99 फीसद फिट हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल (14 अक्टूबर, शनिवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. फैंस इस मुकाबले को लेकर बहुत उत्साहित हैं. 

ये विश्व कप में भारत का तीसरा मुकाबला होगा. टीम इंडिया पहले दोनों ही मुकाबलों में जीत हासिल कर चुकी है. टीम ने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ जीता था. वहीं रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के बॉलिंग कॉम्बीनेशन को लेकर भी बात की. भारतीय कप्तान ने तीन स्पिनर्स के साथ उतरने के सवाल पर कहा कि उन्होंने अभी तक पिच नहीं देखी है. ज़रूरत पड़ने पर खिलाड़ी आगे आने को तैयार हैं. 

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया को लेकर बात करते हुए कहा कि वो पिछले करीब 9 महीनों से सोशल मीडिया पर नहीं हैं. भारतीय कप्तान ने बताया कि उन्होंने ऐसा बहारी शोर बंद करने के लिए किया है. उन्होंने बताया कि सबका अपना-अपना तरीका होता है. 

वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अहमदाबाद के मैदान पर ओस को लेकर भारतीय कप्तान ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये कितना प्रभाव डालेगी. उन्होंने बताया चेन्नई या दिल्ली में ज़्यादा फर्क नहीं पड़ा. वहीं आगे टॉस को लेकर कहा कि टॉस कोई बड़ा फैक्टर नहीं होगा.  

मुकाबले में पहले बैटिंग या बॉलिंग को लेकर भारतीय कप्तान ने कहा कि हम वो करने की कोशिश करेंगे जिससे टीम सहज होगी. फिर उन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को लेकर कहा कि इससे किसी तरह का कोई दवाब नहीं होता है. 

पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड पर प्रतिक्रिया

वहीं रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में 7-0 के रिकॉर्ड को लेकर कहा कि वे ऐसे रिकॉर्ड्स पर ध्यान नहीं देते हैं. वे सिर्फ इस बात पर ध्यान देते हैं कि वे टीम के रूप में कैसे अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं. बता दें कि भारत ने पाकिस्तान को अब तक वर्ल्ड कप हर बार हराया है. दोनों टीमों का 7 बार आमना-सामना हुआ है.

 

ये भी पढ़ें…

Babar Azam PC: भारत का सामना करने के लिए तैयार हैं बाबर, महामुकाबले से पहले बोले- नसीम की कमी खलेगी, लेकिन…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author