भारत-पाक मैच देखने भारत आएंगे PCB अध्यक्ष, पत्रकारों और फैन्स को अभी तक नहीं मिला वीज़ा

1 min read

[ad_1]

ICC Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ज़का अशरफ भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए भारत आ रहे हैं. 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखने के लिए पीसीबी के प्रमुख भारत के लिए रवाना हो चुके हैं. हालांकि, अभी तक पाकिस्तान के पत्रकारों और प्रशंसकों को वर्ल्ड कप देखने के लिए भारत का वीज़ा नहीं मिला है. पिछले 7 सालों में ज़का अशरफ पीसीबी के पहले अध्यक्ष होंगे, जो भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए भारत आएंगे.

पीसीबी अध्यक्ष ज़का अशरफ ने कहा कि उन्होंने भारत पहुंचने में देरी इसलिए की है, क्योंकि पाकिस्तानी पत्रकारों को अभी भी वीज़ा नहीं मिला है. अब इस्लामाबाद में मौजूद भारतीय दूतावास में पत्रकारों की वीजा प्रक्रिया शुरू हो गई है, तब उन्होंने भारत आने का फैसला किया है.

पीसीबी अध्यक्ष ने वीज़ा के बारे में दिया बयान

पीसीबी द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक ज़का अशरफ ने कहा है कि, “मैंने भारत की यात्रा करने में देरी की है, और अब पाकिस्तान के पत्रकारों को इस मेगा इवेंट को कवर करने के लिए वीज़ा प्राप्त करने हेतू पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है, तो मैं कल भारत की यात्रा करने जा रहा हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि विदेश कार्यालय के साथ हुई मेरी बातचीत से वीज़ा में हो रही देरी की समस्या अब कम हो रही है.”

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पत्रकार और फैन्स किसी को भी अभी तक भारत आने का वीज़ा नहीं मिला है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए भी वीज़ा जारी करने में देरी हुई थी. वर्ल्ड कप शुरू होने से एक दिन पहले कप्तानों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आज़म ने भी कहा था कि उनकी टीम का भारत में बहुत अच्छा स्वागत हुआ है, यहां के लोग उनका काफी समर्थन कर रहे हैं, लेकिन अगर उनके पाकिस्तानी फैन्स भी यहां आ पाते तो और अच्छा होता. अब देखना होगा कि भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में, या उसके बाद होने वाले पाकिस्तान के मैचों में पाकिस्तानी फैन्स और पत्रकारों को भारत आने का मौका मिलता है या नहीं.

यह भी पढ़ें: लखनऊ की धीमी पिच पर होगी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत, जानें एकाना क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author