भारत-पाक मैच से पहले घर पर बैठे फैंस अरिजीत-सुखविंदर कर रहे थे इंतजार, इस खबर ने तोड़ा दिल

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Pre Match Show: भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन हो रहा है. इसमें शंकर महादेवन, सुनिधि चौहान, अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे. लेकिन घर पर बैठे दर्शकों का दिल यह खबर पढ़कर टूट जाएगा. फैंस प्री मैच शो को टीवी पर नहीं देख सकेंगे. यह सिर्फ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठे फैंस के लिए आयोजित हो रहा है.

दरअसल मैच के ब्रॉडकास्टर ने यह जानकारी दी है कि प्री मैच शो को टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा. इसमें सुनिधि चौहान ने परफॉर्म किया है. अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह भी फैंस के लिए गाना गाएंगे. लेकिन घर पर बैठे फैंस इसका लुत्फ नहीं उठा पाएंगे. मैच से ठीक पहले इसका आयोजन हो रहा है. अहम बात यह है कि प्री मैच शो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को आड़े हाथों लिया था.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए कई एक्टर और सेलिब्रिटीज अहमदाबाद पहुंचे हैं. विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा शनिवार सुबह अहमदाबाद पहुंचीं. सचिन तेंदुलकर भी पहुंच गए हैं. गौतम गंभीर और हरभजन सिंह भी पहुंचेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब मैच शुरू होने में कुछ ही वक्त बचा है. अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ है. यहां एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचे हैं. टीम इंडिया के फैंस रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह उम्मीद लगाए बैठे हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: बाबर के सामने कुलदीप की चुनौती, रोहित को शाहीन से खतरा; महामुकाबले से पहले जानें 5 रोचक फैक्ट्स



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author