भारत में शुरू हुई ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग, शाहरुख खान बोले- ‘बहुत बेकरार हैं सब…’

1 min read

[ad_1]

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसकी एडवांस बुकिंग शुरू होने का फैंस इंतजार कर रहे थे. विदेशो में तो कुछ समय पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और अब आखिरकार इंडिया में भी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. शाहरुख खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. शाहरुख ने जवान के ट्रेलर के साथ ही बताया था कि शुक्रवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होगी.

शाहरुख खान ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह लोगों के कमेंट पढ़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जवान के ट्रेलर की झलक भी दिखाई गई है. शाहरुख वीडियो में कहते हैं- ‘बहुत बेकरार हैं सब जवान के लिए.’ शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपकी और मेरी बेकरारी खत्म हुई. एडवांस बुकिंग जवान की शुरू हो गई है.

फैंस हुए खुश
शाहरुख के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-पूरा थिएटर ही बुक कर देंगे. वहीं दूसरे ने लिखा- टिकट कितने का भी हो, एसआरके को देखना है तो मतलब देखना है. एक ने लिखा- थिएटर हिला डाला एसआरके ने.

ट्रेलर हुआ रिलीज
शाहरुख खान ने 31 अगस्त को जवान का ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज बहुत बढ़ गया है. उन्हें रिलीज का इंतजार नहीं हो रहा है. जवान में शाहरुख खान 5 अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई जा चुकी है.

जवान की बात करें तो इसे एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. शाहरुख खान की ये पैन इंडिया फिल्म है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्याा मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Sunny Deol ने जब राह चलती लड़की को था छेड़ा, एक्टर को पीटने के लिए घर तक आ गया था भाई, अपनी गलती मानकर कही थी ये बात

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author