भारत से हार के बाद बाबर आज़म बने किंग कोहली के फैन, देखें भारतीय दिग्गज से लिया ऑटोग्राफ

1 min read

[ad_1]

Babar Azam’s Fan Moment: भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप 2023 में बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को 7 विकेट से हरा दिया. मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. लेकिन मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म किंग कोहली के फैन के रूप में दिखाई दिए. मैच हारने के बाद बाबर आज़म ने विराट कोहली से जर्सी पर ऑटोग्राफ लिया. 

बाबर के इस फैन मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आज़म और विराट कोहली साथ खड़े दिखते हैं. इसी दौरान किंग कोहली ने बाबर आज़म को ऑटोग्राफ वाली भारत की जर्सी दी. इस वीडियो पर फैंस के कई तरह के रिएक्शन भी देखने को मिले. 

एक यूज़र ने बड़ा ही प्यारा रिएक्शन देते हुए लिखा, “बाबर इतना लकी क्यों है. वह किंग कोहली को देख रहा है, जर्सी ले रहा है, यहां तक कि साथ में खेल रहा है.” एक दूसरे यूज़र ने बाबर आज़म की तारीफ करते हुए लिखा, “बाबर बहुत विनम्र है. वह सीनियर क्रिकेटर्स को इज्जत देता है. इसी तरह फैंस ने प्रतिक्रियाएं दीं. यहां देखें रिएक्शन…

भारत के खिलाफ बाबर ने वनडे में बनाया सर्वाधिक स्कोर 

वहीं आज के मुकाबले में बाबर आज़म ने वनडे में भारत के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर बनाया. पाकिस्तानी कप्तान ने 50 रनों की पारी खेली. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान टीम की ओर से बाबर की पारी सबसे बड़ी रही. वहीं पाकिस्तान टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 42.5 ओवर में 191 रनों पर ऑलआउट हुई. जवाब में टीम इंडिया ने 3 विकेट पर 30.3 ओवर मे लक्ष्य हासिल कर लिया. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर का बयान, कहा- यह कोई ICC नहीं BCCI इवेंट्स है…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author