मंगलवार को घट गई शाहरुख खान की ‘जवान’ की कमाई, गदर 2′ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई, जानें- कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है.फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सिनेमाघरो में फिल्म को देखने के लिए जमकर ऑडियंस पहुंच रही है. फिल्म ने संडे को सिंगल डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था. हालांकि वीकडेज में ‘जवान’ की कमाई में गिरावट आई है. संडे के मुकाबले मंडे को फिल्म का कलेक्शन में 58.90 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई थी. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार को कितने करोड़ की कमाई की है?

जवान’ ने रिलीज के छठे दिन कितनी कमाई की है?
शाहरुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है.ये फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़ रुपये, चौथे दिन 80.1 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 32.92 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के पांच दिनों में सबसे तेजी से 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन गई थी. वहीं अब ‘जवान’की रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में गिरावट आई है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार को 26.50 करोड़ रुपयों की अनुमानित कमाई की है.
  • इसके बाद ‘जवान’की 6 दिनो की कुल कमाई अब 345.58 करोड़ रुपये हो गई है.  

जवान’ छठे दिन भी नहीं तोड़ पाई ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड
शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ देश और दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर भले ही तूफान बनी हुई है लेकिन ये फिल्म रिलीज के छठे दिन सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. दरअसल ‘जवान’ का छठे दिन का कलेक्शन 26.50 करोड़ रुपये है वहीं ‘गदर 2’ ने 32.37 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि ‘जवान’ का छठे दिन का कलेक्शन शाहरुख की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बराबर है दरअसल पठान ने भी अपने छठे दिन पर 26.5 करोड़ की कमाई की थी.

लेकिन ‘जवान’ ने छ दिनों की कुल कमाई में ‘पठान’ को मात दे दी है. बता दें कि ‘जवान’ की 6 दिन की कुल कमाई 345.58 करोड़ रुपये है. वहीं ‘पठान’ का कलेक्शन 307.25 करोड़ रुपये था.

जवान’ की ये है स्टार कास्ट
एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं और विजय सेतुपति विलेन के रोल में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने फिल्म में एक यादगार कैमियो किया है. फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान, संजीता भट्टाचार्य और रिद्धि डोगरा ने भी अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: ‘पू को मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता…’, Kabhi Khushi Kabhi Ghum को रिक्रिएट करने पर बोलीं Kareena Kapoor

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author