‘मिशन रानीगंज’ से सामने आया अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक, पगड़ी पहने कोयला खदान में दिखे एक्टर

1 min read

[ad_1]

Mission Raniganj First look Akshay Kumar: फिल्म OMG 2 के बाद अब एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आज यानि 6 सितंबर को पहले फिल्म का पहले मोशन पोस्टर जारी किया गया और अब फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. जिसके साथ फिल्म के टीजर रिलीज की जानकारी भी दी गई है.

Mission Raniganj से रिलीज हुआ अक्षय का पहला लुक

फिल्म का मोशन पोस्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा – ‘हीरो सही काम करने के लिए मेडल की प्रतीक्षा नहीं करते..6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशनरानीगंज के साथ देखें भारत के सच्चे नायक की कहानी..टीज़र कल आएगा…’ एक्टर की इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड नजर आ रहे हैं.


ये रखा गया था पहले फिल्म का नाम

जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम पहले नाम (आधिकारिक नहीं) ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ था. लेकिन अब इसे बदलकर ‘मिशन रानीगंज’ होगा. उल्लेखनीय है कि ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ सिर्फ एक वर्किंग टाइटल था और कभी भी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया था. लेकिन गौर करने वाली बात है कि पहले इस फिल्म की कोई टैगलाइन नहीं थी, लेकिन अब फिल्म के टाइटल के साथ एक टैगलाइन जोड़ दी गयी है.


फिल्म के साथ जोड़ा गया भारत’ शब्द

अब आधिकारिक तौर पर इस फिल्म का नाम ‘मिशन रानीगंज’ रखने के साथ ही इसका एक टैगलाइन रख दिया गया है जो है ‘द ग्रेट भारत (इंडियन की जगह पर) रेस्क्यू’. दरअसल भारत सरकार द्वारा ‘इंडिया’ की जगह पर ‘भारत’ नाम पर इस्तेमाल पर जोर देना शुरू कर दिया है और माना जा रहा है कि ये उसी का नतीजा है कि अक्षय ने फिल्म के टाइटल के साथ ‘भारत’ शब्द जोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें-

जब फिल्म के सेट पर अमृता सिंह की इस दिग्गज एक्ट्रेस से हुई थी खतरनाक फाइट, फिर महेश भटट् को कैंसिल करनी पड़ी शूटिंग

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author