मिस दीवा 2023 का खिताब जीतने वाली श्वेता शारदा ने ऐसी बुनीं अपने सपनों की कहानी

1 min read

[ad_1]

Shweta Sharda Miss Diva Universe: बचपन से ही स्टेज पर‌ डांस परफॉर्मेंस देती आ रहीं श्वेता शारदा अपने सपनों को पूरा करने के लिए 2016 में चंडीगढ़ से मुम्बई शिफ्ट गई थीं जबकि 2013 में उनके माता-पिता म अलगाव हो गया था जिससे श्वेता को बहुत बड़ा शॊक लगा था.

 श्वेता शारदा ने ऐसी बुनीं अपने सपनों की कहानी

श्वेता ने बातचीत में एक सिंगल मदर के तौर अपनी मां के सफ़र को काफ़ी स्ट्रगल से भरा बताया और कहा कि उनके सपनों को पूरा करने के लिए उनकी मां ने खुद अपने कई सपनों को कुर्बान कर दिए.

 


श्वेता शारदा ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि एक सिंगल मदर होने के बावजूद उनकी मां ने हमेशा उन्हें प्रेरित किया और हमेशा उन्हें आगे बढ़ने का हौसला दिया और सिखाया कि कैसे हर मुश्किल को पार किया का सकता है. श्वेता ने बताया कि जब उन्होंने मिस दीवा यूनीवर्स 2023 का खिताब जीता था तो उन्होंने‌ उस वक्त वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात की थी और बातचीत के दौरान उनकी मां के आंसू थे कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. 

बॉलीवुड फिल्मों की हीरोइन बनना चाहती हैं श्वेता शारदा

वहीं श्वेता ने एक सवाल के जवाब में एक प्रतियोगी के तौर पर डांस इंडिया डांस के दौरान उनके साथ सलमान खान के डांस करने‌ के अनुभव को काफी अच्छा बताया. श्वेता ने एक अन्य डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित को डांस सिखाने को भी अपने जीवन का एक‌ यादगार लम्हा बताया.

 

खुद को बॉलीवुड फिल्मों का दीवाना बताते हुए श्वेता ने कहा कि आगे चलकर बॉलीवुड फिल्मों की हीरोइन बनना चाहती हैं जिसका सपना वे एक अर्से से देखती रही हैं.

 

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor ने इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड किया अपने नाम, ये सम्मान हासिल करने वाली बनीं पहली भारतीय महिला



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author