मुंबई लोकल ट्रेन में खुलेआम ‘ड्रग्स’ का नशा करते नजर आए 6 युवक, Video देखकर भड़के यूजर्स

1 min read

[ad_1]

Viral Video: मुंबई की लोकल ट्रेन से आए दिन कोई न कोई चौंकाने वाला वीडियो वायरल होता रहता है. अब इन दिनों एक बार फिर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में 6 लड़के और एक लड़की मुंबई की लोकल ट्रेन में बेखौफ होकर ड्रग्स लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं. बताया जा रहा है कि ड्रग्स लेने की यह घटना लोकल ट्रेन में 1 सितंबर को हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, एक यूजर ने दावा किया है कि ये सभी युवक नालासोपारा स्टेशन पर खुलेआम ड्रग्स ले रहे थे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लोगों की भीड़ के बीच बिना किसी खौफ के ड्रग्स ले रहा है. जबकि दूसरा शख्स उसको मोबाइल पर ड्रग्स रखकर ऑफर कर रहा है. @ADARSH7355 नाम के एक ‘एक्स’ यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. उसने दावा किया कि मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठकर 6 लड़के और एक लड़की ड्रग्से ले रहे थे. यूजर ने यह भी कहा कि इन लड़कों की जेब में बड़ी मात्रा में डग्स थे.  

युवकों को पकड़ने में जुटी पुलिस

इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे अधिकारियों और लोगों ने अपनी चिंता जाहिर की है. इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. डिवीजन रेलवे मैनेजर ने रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) को इस घटना की जांच का निर्देश दिया है. लोकल ट्रेन में ड्रग्स लेने वाले 6 युवक और एक युवती का पता लगाने की कोशिश तेज हो गई है. 

लोगों से मदद की अपील

वेस्टर्न रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि सभी रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और गवर्मेंट रेलवे पुलिस पोस्ट्स को एक लुकआउट नोटिस सर्कुलेट कर दिया गया है. अगर इन युवकों को रेलवे क्षेत्र में घूमता हुआ पाया जाता है, तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. रेलवे अधिकारी ने आम जनता से भी अपील की है कि वे इन लोगों की पहचान उजागर करने में उनकी मदद करें और इन्हें पकड़वाने के लिए आगे आएं.

ये भी पढ़ें: तीखी मिर्च को सूंघकर अपनी नाक पर रगड़ा, बस इस एक गलती के कारण 6 महीने से अस्पताल में भर्ती है ये महिला  

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author