‘मैंने दो बार बराक ओबामा के साथ शारीरिक संबंध बनाए’, जानें कौन है सनसनीखेज दावा करने वाला शख्स

1 min read

[ad_1]

Barak Obama: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को लेकर एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया है. शख्स का दावा है कि उसने ओबामा के साथ यौन संबंध बनाए हैं. साथ ही उसने पूर्व राष्ट्रपति के साथ ड्रग्स  का भी सेवन किया है. दरअसल, यह सनसनीखेज खुलासा फॉक्स न्यूज के पूर्व ऐंकर टकर कार्लसन के साथ इंटरव्यू में एक शख्स ने किया है. 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बराक ओबामा को लेकर इस तरह के दावे करने वाले शख्स का नाम लैरी सिंक्लेयर है. जिसका दावा है कि सेक्स करने से पहले ओबामा सिगरेट पीते थे. इतना ही नहीं, वे ड्रग्स के भी आदी रह चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स साल 2008 में अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से पहले भी इस तरह के दावे कर चुका है हालांकि तब इन दावों को अमेरिकी मीडिया ने काफी हद तक खारिज कर दिया था क्योंकि ओबामा राष्ट्रपति चुनाव जीतने की राह पर थे.

सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल 

कार्लसन ने सोशल मीडिया पर इस साक्षात्कार की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पूरी वीडियो बुधवार शाम को जारी की जाएगी. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक मिनट की क्लिप पोस्ट करने के केवल एक घंटे के भीतर, इसे लगभग 4 मिलियन बार देखा जा चुका है. सिंक्लेयर ने बताया कि वह नवंबर 1999 में शिकागो बार के बाहर ओबामा से मिले थे. 

दो बार बनाये संबंध 

सिंक्लेयर ने दावा किया कि ओबामा के साथ उनकी दो बार यौन संबंध के सिलसिले में मुलाकात हुई और उन्होंने एक साथ कोकीन का सेवन किया. उन्होंने आगे दावा किया कि  मैंने बराक ओबामा को कोकीन खरीदने के लिए 250 डॉलर दिए थे. टकर कार्लसन ने सिंक्लेयर के हवाले से दावा किया कि बराक ओबामा पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाते थे और क्लास ए ड्रग्स का सेवन करते थे.

2008 में, सिंक्लेयर ने नेशनल प्रेस क्लब में अपने आरोप साझा किए और बाद में 2009 में एक किताब प्रकाशित की, जिसमें उन्होंने यह भी दावा किया कि ओबामा का एक चर्च गायक मंडल के निदेशक के साथ समलैंगिक संबंध था, जिसकी कथित तौर पर दिसंबर 2007 में हत्या कर दी गई थी. यह पूछे जाने पर कि वाशिंगटन प्रेस कोर ने 2008 के चुनाव के दौरान उनकी कहानी की जांच क्यों नहीं की, सिंक्लेयर ने जवाब दिया कि अगर मीडिया वास्तव में लोगों को सच्चाई बताने की परवाह करता है तो यह एक कहानी होगी.

ये भी पढ़ें: Pakistan Media On India: देश में इंडिया बनाम भारत पर चल रहे बहस पर बोला पाकिस्‍तानी मीडिया-‘ मोदी राज में मुस्लिम…’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author