‘मैं खुद को शीशे में थप्पड़ मारता था…’ गोविंदा ने किया 100 करोड़ की फिल्म छोड़ने का खुलासा

1 min read

[ad_1]

Govinda On Rejecting Project: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) हिंदी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्होंने राजा बाबू, कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, दुल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मिया और पार्टनर जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. गोविंदा ने अब लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाने के पीछे की वजह अब बताई है.  उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत की थी. जिसमें उन्होंने बताया है कि बीते साल उन्होंने 100 करोड़ के प्रोजेक्ट को मना कर दिया.

गणेश चतुर्थी पर मीडिया से बात करते हुए गोविंदा ने बताया कि वह कोई भी प्रोजेक्ट को चुनने में बहुत सोचने लगे हैं. उन्होंने कहा- मैं किसी भी काम को आसानी से हां नहीं करता हूं. लेकिन जिन लोगों को लगता है कि मुझे काम नहीं मिल रहा है तो मैं उनको बता दूं मुझपे कृपा है बप्पा की. मैंने बीते साल 100 करोड़ का प्रोजेक्ट छोड़ दिया.

खुद को थप्पड़ मारा था
गोविंदा ने आगे कहा- मैं खुद को शीशे के सामने खड़े होकर थप्पड़ मार रहा था क्योंकि मैं कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रहा था. वो मुझे बहुत सारे पैसे ऑफर कर रहे थे लेकिन मैं कोई भी साधारण सा रोल नहीं करना चाहता था. मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जो मैंने पहले किया है. कुछ उस लेवल का.

हाल ही में अमीषा पटेल ने बताया था कि गदर 2 के डायरेक्टर ममता कुलकर्णी को सकीना और गोविंदा को तारा सिंह के रोल के लिए कास्ट करना चाहते थे. उन्होंने आगे कहा- मुझे सकीना के रोल में जी ने कास्ट किया है मिस्टर अनिल शर्मा ने नहीं. मेरे लिए गदर हमेशा से सनी देओल को लेकर थी. बल्कि नितिन केनी की वजह से ही मैं गदर एक प्रेम कथा में थी और अनिल शर्मा मुझसे ज्यादा ममता कुलकर्णी को रख रहे थे. वह चाहते थे गोविंदा तारा सिंह बनें लेकिन जी सनी को बनाना चाहते थे.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: राघव संग उदयपुर में सात फेरे लेंगी परिणीति चोपड़ा, जानिए चूड़ा से लेकर वरमाला और फेरों तक तमाम रस्में कब और किस दिन होंगी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author