‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता सेन की एंट्री ऐसे नहीं थी स्क्रिप्टेड, शाहरुख ने किया था ये बदलाव!

1 min read

[ad_1]

Farah Khan Apologized Sushmita Sen: शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं न’ का वो आईकॉनिक सीन भला कौन भूल सकता है जिसमें सुष्मिता सेन रेड कलर की शिफॉन साड़ी में एंट्री लेती हैं. शाहरुख खान उनकी अदाओं पर घायल हो जाते हैं और बाहें खोलकर उनका स्वागत करते हैं. सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि उनका वो सीन स्क्रिप्टेड नहीं था.

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बातचीत के दौरान सुष्मिता ने खुलासा किया कि लास्ट एडिटिंग में फिल्म में उनके रोल को छोटा कर दिया गया था. हालांकि इस फिल्म को लेकर उनकी काफी तारीफें हुई. यहां तक कि दिवंगत फिल्म मेकर यश चोपड़ा ने भी उन्हें सराहा था. लेकिन एंट्री सीन के चलते फराह खान को सुष्मिता से माफी मांगनी पड़ गई थी.

सुष्मिता का रोल हो गया था एडिट
दरअसल फिल्म ‘मैं हूं न’ की फाइनल एडिटिंग के बाद फराह खान ने सुष्मिता को फोन करके उन्हें सॉरी कहा था, क्योंकि एडिटिंग के दौरान फिल्म में उनके रोल को काफी छोटा कर दिया गया था. सुष्मिता ने कहा, ‘फराह ने मुझे फोन किया और कहा, सुश, मैंने फाइनल एडिटिंग देखी है और मुझे आपसे माफी मांगनी है, बेशक शाहरुख, ज़ायद, अमृता, हर किसी की रोल है, लेकिन आप मुश्किल से वहां हैं.’ सुष्मिता ने आगे कहा कि फराह खान के माफी मांगने पर भले ही उन्होंने रिएक्ट नहीं किया लेकिन वे यह सोच रही थीं कि वो तो मुश्किल से ही फिल्म में हैं.

जब शाहरुख ने फैलाई थीं बाहें
सुष्मिता सेन ने बताया कि कॉलेज में एंट्री सीन को शाहरुख ने बेहतर किया था. सुष्मिता की एंट्री पर जिस तरह शाहरुख खान उन्हें देखकर अपनी बाहें खोल देते हैं, यह स्क्रिप्ट में कहीं भी लिखा नहीं था. यह कोरियोग्राफ नहीं किया गया था, बस उस वक्त ऐसा हो गया. इसके अलावा जिस तरह शाहरुख सुष्मिता की साड़ी का आंचल पकड़कर चलते हैं वो भी लिखा हुआ नहीं था.

ये भी पढ़ें: AskSRK Session: ‘मुझसे मेरी नहीं संभलती, तुम अपनी प्रॉब्लम्स भी मुझ…’, फैन ने पूछा वाइफ से जुड़ा सवाल तो शाहरुख खान ने दिया जवाब

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author