मैच के बाद अभ्यास में भी दखल दे रही है बारिश, भारत ने की इंडोर प्रैक्टिस

1 min read

[ad_1]

Indian Cricket Team’s Practice: एशिया कप की शुरुआत से ही बारिश ने दखल डाली है. टूर्नामेंट में भारतीय टीम के दोनों ही मैचों में बारिश ने खलल डाला था, जिसके बाद पहला मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ और दूसरे मैच का परिणाम डकवर्थ लुईस के ज़रिए निकला. अब भारत के अभ्यास में भी बारिश दिक्कतें पैदा कर रही है. वहीं अभ्यास में केएल राहुल ने जमकर पसानी बहाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम बारिश के चलते इंडोर अभ्यास कर रही है. भारत अगला मैच 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो में खेलेगी. इस महामुकाबले से पहले केएल राहुल ने पसानी बहाना शुरू कर दिया है. राहुल ने निगल के चलते शुरुआती दो मैच मिस किए थे. रिपोर्ट्स की माने तो राहुल ने नेट्स में सबसे ज़्यादा वक़्त बिताया. उन्होंने राइट और लेफ्ट ऑर्म दोनों तरह के गेंदबाज़ों का सामना किया. राहुल पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले पूरी तरह तैयार होने चाहा रहे हैं. 

हालांकि ये वैकल्पिक नेट्स सेशन था, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने हिस्सा नहीं लिया. वहीं ओपनर शुभमन गिल ने कुछ गेंदों का सामना किया. गिल ने स्विंग गेंदों पर ज़्यादा अभ्यास किया. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में शुभमन गिल स्विंग से काफी परेशान दिखे थे. उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ शाहीन अफरीदी और नसीम शाह ने काफी परेशान किया था. 

शार्दुल ने भी किया बैटिंग अभ्यास 

बता दें कि भारत-पाक महामुकाबले से पहले तेज़ गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर ने भी बैटिंग का अभ्यास किया. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने शार्दुल से बैटिंग को लेकर काफी देर तक बातचीत की. भारतीय टीम निचले क्रम में बैटिंग बढ़ाने की ओर से देख रही है, जिसके चलते पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया बैटिंग की गहराई देखती है या फिर गेंदबाज़ी को तवज्जो देती है. 

 

ये भी पढ़ें…

World Cup 2023 Squad: विश्व कप के लिए नीदरलैंड्स ने भी घोषित की टीम, देखें किसे-किसे मिला मौका

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author