मैच से पहले रोहित को लेकर लगे दिलचस्प नारे, फैन्स ने कहा- 5 रुपये की पेप्सी…

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच शुरू होने वाला है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. क्रिकेट का यह मैदान दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. इस मैदान पर सवा लाख दर्शकों के बैठने की क्षमता है. इस मैच के दौरान पूरा मैदान भरे रहने की उम्मीद है, और फैन्स मैच से पहले ही अपने कप्तान रोहित शर्मा को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. 

रोहित शर्मा के कुछ फैन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा के फैन्स उनके लिए एक मजाकिया नारे लगाते हुए दिख रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक यह वायरल मीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है, जिसमें फैन्स नारे लगा रहे हैं कि, “5 रुपये की पेप्सी, रोहित भाई …!”

रोहित के लिए लगे नारे

रोहित के फैन्स का यह वीडियो मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर फैल गया है. दरअसल रोहित शर्मा से आज टीम इंडिया और भारत के सभी फैन्स को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ सिर्फ 84 गेंदों में 131 रनों की एक ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली थी. इसके अलावा रोहित ने पिछले वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ 140 रनों की एक शानदार पारी खेली थी, जिसकी वजह से पाकिस्तान को मैच गवांना पड़ा था. 

वहीं, हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने ना सिर्फ शाहीन शाह अफरीदी की गेंदों को सीमा पार पहुंचाया था, बल्कि नसीम शाह, और हारिस रऊफ जैसे दिग्गज गेंदबाजों को भी दिन में तारे दिखाई थे. ऐसे में वर्ल्ड कप मैच में भारतीय टीम के सभी फैन्स को रोहित शर्मा से सबसे ज्यादा उम्मीदें होंगी. अब देखना होगा कि टीम इंडिया के कप्तान अपने इस पसंदीदा विपक्षी टीम के सामने कैसा प्रदर्शन करते हैं. बहरहाल, इस मैच के लिए टॉस हो चुका है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़े मैच में ईशान किशन की वापसी हुई है.

यह भी पढ़ें: बाबर आजम नहीं मोहम्मद रिजवान हैं भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा, गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author