मैथ्यू हेडन ने चुनी वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम, कुलदीप और चहल को नहीं किया शामिल

1 min read

[ad_1]

Matthew Hayden Named Team India Squad Upcoming CWC 2023: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम चुनी है. बता दें कि अभी तक BCCI ने 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए अभी तक अपनी टीम का एलान नहीं किया है. हालांकि, आईसीसी की तरफ से 5 सितंबर की डेडलाइन है. 

5 सितंबर तक सभी देशों को वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीमों का एलान करना होगा. हालांकि, वे बाद में किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर अपनी टीम में बदलाव कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, BCCI 5 सितंबर को ही आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम का एलान करेगी. 

BCCI से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम चुनी है. हेडन ने इस टीम में कुलदीप चादव और युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया है. 

हेडन ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत की जो टीम चुनी है उसमें 8 बल्लेबाज, 4 ऑलराउंडर और 3 तेज गेंदबाज हैं. हेडन ने अपनी टीम में केएल राहुल, ईशान किशन और संजू सैमसन तीनों को शामिल किया है. इसके अलावा टीम में अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा के रूप में दो स्पिनर हैं. 

हेडन ने अपनी टीम में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, संजू सैमसन, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के रूप में आठ बल्लेबाज चुने हैं. इसके अलावा हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के रूप में चार ऑलराउंडर हैं. वहीं मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को रूप में तीन तेज गेंदबाज हैं. 

मैथ्यू हेडन की वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, संजू सैमसन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहमम्द सिराज और हार्दिक पांड्या. 

ये भी पढ़ें-

Asia Cup: एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में रोहित शर्मा का है बेमिसाल रिकॉर्ड, देखें कौन हैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-10 बल्लेबाज

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author