‘युजवेंद्र चहल टीम इंडिया में जगह बनाने के काबिल नहीं…’, सरहद पार से हुआ बड़ा दावा

1 min read

[ad_1]

Danish Kaneria on Yuzvendra Chahal: एशिया कप 2023 के लिए जबसे भारत की 17 सदस्यीय टीम का एलान किया गया है, उसके बाद से लगातार कुछ खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिलने सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 30 अगस्त से 17 सितंबर तक खेलने जाने वाले एशिया कप को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियों को भी शुरू कर दिया है. वहीं इसी बीच अब युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किए जाने के फैसले को लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने बड़ा बयान दिया है.

भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल को एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस फैसले की आलोचना की थी. अब दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर चहल को बाहर रखने के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि वह टीम इंडिया में जगह बनाने के बिल्कुल भी काबिल नहीं थे.

दानिश कनेरिया ने कहा कि युजवेंद्र चहल अभी भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के हकदार नहीं हैं. उनके प्रदर्शन में बिल्कुल भी निरंतरता देखने को नहीं मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ कुलदीप यादव ने मिले मौकों का पूरी तरह से लाभ उठाया है और वह बीच के ओवरों में विकेट लेते हुए भी दिख रहे हैं. चयनकर्ताओं ने कुलदीप को शामिल कर बिल्कुल सही फैसला लिया है.

वनडे वर्ल्ड कप टीम के लिए दरवाजे भी हुए लगभग बंद

एशिया कप टीम की घोषणा के समय टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता ने अपने बयान से यह संकेत दे दिया था कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप टीम का जो एलान किया जाएगा वह इन्हीं खिलाड़ियों को ध्यान में रखते हुए होगा. ऐसे में युजवेंद्र चहल के लिए वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के रास्ते भी अब लगभग बंद हो गए हैं. भारतीय टीम आगामी एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ पल्लेकेले स्टेडियम में खेलेगी.

 

यह भी पढ़ें…

World Cup 2023: सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारत की 15 सदस्यीय टीम, इन दो खिलाड़ियों को किया बाहर

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author