युवराज ने शुभमन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कैप्शन जीत लेगा फैंस का दिल

1 min read

[ad_1]

Shubman Gill Yuvraj Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल ने कम समय में ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है. शुभमन कई मौकों पर इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. वे इंडियन प्रीमियर लीग समेत कई घरेलू टूर्नामेंट्स में भी अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. शुभमन 24 साल के हो गए हैं. आज (8 सितंबर) उनका जन्मदिन है. इस मौके पर युवराज सिंह ने खास पोस्ट शेयर की है.

दरअसल युवराज ने एक्स (ट्विटर) पर एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वे शुभमन के साथ नजर आ रहे हैं. युवराज ने कैप्शन लिखा, ”जन्मदिन पर शुभकामनाएं गिल साहब. विश्व कप कॉल के लिए बधाई. उम्मीद है कि आप ज्यादा से ज्यादा रन बनाएंगे. भगवान आपका भला करें.” गिल और युवराज की इस फोटो को काफी कम समय में करीब 5 हजार लोगों ने लाइक किया. इस पर कई फैंस ने कमेंट भी किया है.

शुभमन को विश्व कप 2023 के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया है. वे एशिया कप 2023 के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं. शुभमन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे. लेकिन नेपाल के खिलाफ अहम पारी खेली. उन्होंने 62 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 67 रन बनाए थे. गिल ने 8 चौके और एक छक्का लगाया था.

बता दें कि शुभमन भारत  के लिए 29 वनडे मैच खेल चुके हैं. उन्होंने इस दौरान 1514 रन बनाए हैं. वे 4 शतक और 7 अर्धशतक लगा चुके हैं. इसके साथ-साथ एक दोहरा शतक भी लगाया है. गिल का सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 208 रन है.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK Date Time: भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मैच कब, कहां और कैसे देखें, जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी सभी जानकारियां



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author