यूटिलिटी एजेंट सहित निकली इस पद पर वैकेंसी, इस दिन से पहले कर लें अप्लाई

1 min read

[ad_1]

AIATSL Recruitment 2023: नौकरी की तलाश में जुटे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने एक अधिसूचना जारी कर कई पद पर भर्ती करने का निर्णय लिया है. उम्मीदवार इस अभियान के लिए आधिकारिक साइट aiasl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 18 सितंबर 2023 तय की गई है. उम्मीदवार भर्ती के लिए यहां दिए गए स्टेप्स के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 998 पद भरे जाएंगे. इनमें  हैंडीमैन के 971 पद, यूटिलिटी एजेंट (पुरुष) के 20 पद और यूटिलिटी एजेंट (महिला) के 07 पद निर्धारित किए गए हैं. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को  एसएससी/10वीं कक्षा पास होना चाहिए.

उम्र सीमा

अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से लेकर 33 वर्ष के मध्य होनी चाहिए.

ऐसे होगा चयन

इन पद पर उम्मीदवारों का चयन शारीरिक परीक्षण, व्यक्तिगत स्क्रीनिंग के आधार पर होगा.

कितनी मिलेगी सैलरी

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 21,330 रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. अभियान के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए शुल्क 500 रुपये है. जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को किसी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा.

ऐसे करें अप्लाई

इस अभियान के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय प्रारूप को भरकर जरूरी दस्तावेजों के साथ मानव संसाधन विकास विभाग, एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड, जीएसडी कॉम्प्लेक्स, सहार पुलिस स्टेशन के पास, सीएसएमआई हवाई अड्डा, टर्मिनल-2, गेट नंबर 5, सहार, अंधेरी-पूर्व, मुंबई-400099 के पते पर भेज दें. आवेदन पत्र पहुंचने की आखिरी तारीख 18 सितम्बर 2023 है. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें- SSC ने जारी किया कांस्टेबल के 7000 से ज्यादा पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन, यहां पढ़ें डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author