रक्षाबंधन पर ‘गदर 2’ के फैंस के लिए मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर, फ्री में मिलेंगी दो टिकटें

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Special Ticket Offer: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने थिएटर्स में शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने कुछ ही दिनों में 450 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की बंपर कमाई कर ली है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन के मौके पर उन्हें एक स्पेशल तोहफा देने का फैसला किया है. फिल्म रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या 3 करोड़ से अधिक हो गई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है और अभी भी ये रुकने का नाम नहीं ले रही है.

राखी पर गदर 2 की दो के साथ दो टिकट फ्री

दरअसल पूरे देश में 30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाएगा. ऐसे में ‘गदर 2’ के मेकर्स ने फैंस को स्पेशल गिफ्ट देते हुए ये फैसला किया है कि वो दो टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री देंगे. आपको बता दें कि ये ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक ही मान्य है. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों में बने क्रेज को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है.

कितना है गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बात करें फिल्म ‘गदर 2’ की तो इस बार फिल्म में तारा सिंह बने सनी देओल अपने बेटे जीते को बचाना के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां दुश्मनों की ताबड़तोड़ पिटाई करते हैं. इस बार भी फिल्म प्यार, इमोशन्स और एक्शन से भरपूर है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने रिलीज के दो हफ्तों में ही 450 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की शानदार कमाई कर ली है.  

यह भी पढ़ें-

Rajinikanth Video: ‘जेलर’ की सक्सेस के बीच फैंस को सरप्राइज देने बेंगलुरु बस डिपो पहुंचे रजनीकांत, एक्टर को देख फैंस ने छुए पैर

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author