रजनीकांत ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? कांग्रेस नेता उदित राज ने किया बड़ा दावा

1 min read

[ad_1]

Rajinikanth Touched CM Yogi Feet: सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूने को लेकर भले ही सफाई दे दी है, लेकिन इस पर अभी भी राजनीतिक बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है. कांग्रेस नेता उदित राज ने सीएम योगी के पैर छूने को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को भविष्य के प्रधानमंत्री के रूप में देखा जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने जब पैर छूने को लेकर उदित राज से सवाल किया तो कांग्रेस नेता ने कहा, “बहस है कि भविष्य में योगी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखा जा रहा है. वरना, रजनीकांत ने ये शिष्टाचार (पैर छूना) प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के लिए तो नहीं दिखाया. वे योगी जी में भविष्य के प्रधानमंत्री की झलक देख रहे हैं, ऐसी राजनीतिक गलियारों में चर्चा है.”

क्या है रजनीकांत के पैर छूने का पूरा मामला?

फैंस में थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन के लिए शुक्रवार (18 अगस्त) को लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच कुछ देर बातचीत भी हुई थी. इस मुलाकात के दौरान ही रजनीकांत की सीएम योगी के पैर छूते तस्वीरें और वीडियो सामने आया था. इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आई थी. अपने से कम उम्र के योगी आदित्यनाथ के पैर छूना उनके कुछ प्रशंसकों को पसंद नहीं आया था.

रजनीकांत ने खुद बताई थी पैर छूने की वजह

चारों तरफ उठते सवालों के बीच एक्टर ने खुद ही इसका जवाब दिया. चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत से जब सवाल किया गया तो उन्होंने इसकी वजह बताते हुए एएनआई से कहा, मैं योगी और संन्यासियों का पैर छूता हूं, उनका आशीर्वाद लेता हूं. भले वह मुझसे उम्र में छोटे हों या बड़े हों. ये मेरी आदत है.

पीटीआई के मुताबिक, इस दौरान रजनीकांत ने अपनी फिल्म जेलर को मिल रही शानदार सफलता को लेकर भी लोगों का धन्यवाद दिया. वहीं जब उनसे 2024 लोकसभा चुनाव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते.

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: ‘INDIA में हर नेता पीएम पद का दावेदार’, रामदास अठावले ने बताया 2024 में एनडीए को क्यों नहीं कोई चिंता?



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author