रणवीर सिंह के सपोर्ट में उतरे बाबिल खान, डॉन 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर हुए थे ट्रोल

1 min read

[ad_1]

Babil Khan Supported Ranveer Singh: दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ये बाबिल की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वे फिल्म कला में दिखाई दिए थे जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म के जरिए ही साल 2020 में बाबिल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

हाल ही में बाबिल ने अपकमिंग सीक्वल डॉन 3 के बारे में बात की. एक तरफ फिल्म डॉन की फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस किए जाने को जहां लोग पसंद नहीं कर रहे हैं और रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बाबिल खान रणवीर सिंह के सपोर्ट में उतर आए हैं. 

‘डॉन 3’ को लेकर एक्साइटेड हैं बाबिल
जी न्यूज से बात करते हुए बाबिल खान ने ‘डॉन 3’ को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की और कहा कि ट्रोल किए जाने का कोई मतलब नहीं है और वे जानते हैं कि रणवीर सिंह चमकेंगे. उन्होंने कहा- ‘जब आपको बहुत ज्यादा नफरत मिलती है और आप उससे जीत जाते हैं तो प्यार भी उसी लेवल का मिलता है. हीथ लेजर के साथ भी ऐसा ही हुआ था, इसलिए जो भी ट्रोलिंग की जा रही है, वह न तो सही है और न ही गलत है.’

‘रणवीर दृढ़ रहेंगे और चमकेंगे’
‘कला’ एक्टर ने आगे रणवीर सिंह को लेकर अपना विश्वास जताया. उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि रणवीर दृढ़ रहेंगे और चमकेंगे. शाहरुख खान को रिप्लेस किए जाने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है जिसका कोई मतलब नहीं है.

स्ट्रग्लिंग लाइफ को लेकर की बात
बता दें कि इससे पहले बाबिल ने अपनी स्ट्रग्लिंग लाइफ को लेकर बात की थी. पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि आजकल एक एक्टर को काम मिलना उसके सोशल मीडिया पर निर्भर करता है. उन्होंने बताया कि उनके लिए ईमानदारी और दिखावे के बीच की बारीक लाइन पर चलना चैलेंजिंग है. वे सोशल मीडिया पर ईमानदार होने के लिए काफी स्ट्रगल करते हैं.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Success Party: सनी देओल की पार्टी में ‘गदर 2’ का जश्न मनाने पहुंचे Shahrukh Khan, खत्म हुई दोनों स्टार्स के बीच दुश्मनी!

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author