रश्मिका मंदाना ने फैंस के साथ शेयर की ‘पुष्पा 2’ के सेट की झलक, तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस

1 min read

[ad_1]

Pushpa 2 Set Photo: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” भारतीय सिनेमा की मच अवेटिड फिल्म है. इस फिल्म के पहले पार्ट “पुष्पा: द राइज” ने ग्लोबल लेवल पर धूम मचाई थी और लोगों के बीच इसका क्रेज जबरदस्त था. पुष्पराज के रोल में अल्लू अर्जुन का किरदार एक सनसनी बन गया था. जिसका क्रेज हर पीढ़ी पर देखने मिला. फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी फैन्स के बीच इसी तरह की एक्साइटमेंट बना हुआ है जो सीक्वल से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए बेकरार रहते है. इसी बीच श्रीवल्ली यानि रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव तस्वीर शेयर कर दी है.

रश्मिका मंदाना ने शेयर की पुष्पा 2 के सेट की फोटो

“पुष्पा 2: द रूल” के सेट की ये शानदार तस्वीर रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एक भव्य महल नजर आ रहा है. जिसे देख फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – “#पुष्पा2…”वहीं फिल्म के सेट से सामने आई इस तस्वीर को देखकर ये तो साफ हो गया है कि फिल्म के लिए एक बंगले का भव्य सेट बनाया गया है.

500 करोड़ के बजट में बन रही है फिल्म

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ को करीब 500 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा हैं. इस बार फिल्म में अल्लू अर्जुन 1 नहीं बल्कि दो विलेन से दुश्मनी निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा फहाद फाजिल और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. ये फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

पहले पार्ट ने किया था इतना बिजनेस

फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ. जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ और भारत में 314 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

ये भी पढ़ें

Jawan Google Search: गूगल पर भी चला शाहरुख खान का जादू, सर्च करते ही दिखेगा मैजिक

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author