राखी सावंत आदिल खान के खिलाफ करेंगी मानहानि का केस, एक्ट्रेस के वकील ने किया खुलासा

1 min read

[ad_1]

Rakhi Sawant: राखी सावंत अपने अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रही हैं, क्योंकि आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर आरोप लगाए थे. राखी के वकील ने बताया कि उन्होंने राखी की सबसे अच्छी दोस्त के खिलाफ उन्हें बदनाम करने का मामला पहले ही दायर कर दिया है.

राखी सावंत आदिल खान के खिलाफ करेंगी मानहानि का केस

राखी के वकील ने कहा कि आदिल को जमानत पर रिहा कर दिया गया है लेकिन उसे राखी के बारे में नकारात्मक बातें नहीं करनी चाहिए. इससे पहले आदिल के आरोपों का जवाब देने के लिए राखी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. सऊदी अरब से उमरा करके लौटीं राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

 


कई महीनों तक सलाखों के पीछे रहे आदिल ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष बताया. हालांकि, राखी ने आदिल के सभी दावों का खंडन किया और राखी अब आदिल खान पर मानहानि का केस करने जा रही हैं. 

एक्ट्रेस के वकील ने किया खुलासा

वकील अली काशिफ खान ने पुष्टि की और कहा, “हमने कल अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में राजश्री मोरे के खिलाफ कई गलत शब्दों के साथ राखी को बदनाम करने और उनकी छवि खराब करने के लिए आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया है. हम कल आदिल दुर्रानी के खिलाफ भी मानहानि का मामला दायर करेंगे”. आदिल एफआईआर में आरोपी है, वह 6 महीने से अधिक समय तक सलाखों के पीछे था, उसे पता होना चाहिए कि वह अदालत द्वारा रखी गई कई शर्तों के साथ जमानत पर बाहर है”.

 

बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने जमानत पर रिहा होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और राखी सावंत पर कई आरोप लगाए थे. राखी सावंत ने भी उनके खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दी थी.

 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म Jawan के डायलॉग को लेकर छिड़ा विवाद, करणी सेना ने दर्ज करवाई कंप्लेंट



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author