राजामौली से लेकर महेश बाबू तक, शाहरुख खान के काम के मुरीद हुए ये बड़े सितारे

1 min read

[ad_1]

Celebrities Shower Praises On Jawan: यूं ही नहीं शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. किंग खान जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं, तहलका मच जाता है. शाहरुख का क्रेज फैंस के बीच काफी जबरदस्त है. वहीं 7 सितंबर को रिलीज हुई उनकी मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ भी बॉक्स ऑफिस पर धूंआधार कमाई कर रही है.

अपने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ की कमाई कर ‘जवान’ अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. फैंस के लेकर सेलेब्स तक शाहरुख के फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. 

इसी बीच एस. एस. राजामौली ने भी फिल्म की खूब प्रशंसा की है. उन्होंने ट्वीट कर शाहरुख को बॉक्स ऑफिस का बादशाह कहा है. वहीं शाहरुख ने राजामौली को धन्यवाद देते हुए उन्हें ‘जवान’ पर रिव्यू करने के लिए कहा. 

साउथ के सुपरस्टार मेहश बाबू ने भी शाहरुख की जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया. वहीं इसके जवाब में किंग खान ने भी मेहश बाबू का शुक्रिया अदा किया और उनके परिवार को ढेर सारा प्यार भी दिया. 

कंगना रनौत ने भी शाहरुख खान के काम की मुरीद हो चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म की जमकर तरीफ की है. उन्होंने शाहरुख को ‘सिनेमा का भगवान’ बताया है और कहा है कि ऐसे भगवान की देश को जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 29: घटती कमाई के बीच Gadar 2 ने Baahubali 2 का लाइफ टाइम कलेक्शन पार किया, जानें फ्राइडे के आंकड़े



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author