‘राजी’ के बाद आलिया भट्ट ने जयदीप अहलावत को दी थी नंबर ब्लॉक करने की धमकी, ये थी वजह

1 min read

[ad_1]

Jaideep Ahlawat On Raazi: बॉलीवुड एक्टर जयदीप अहलावत अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. वह हाल ही में करीना कपूर के साथ जाने जान फिल्म में नजर आए हैं.  जयदीप की एक्टिंग फिल्म में बहुत पसंद की गई है. जयदीप ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह खुद को स्क्रीन पर नहीं देखते हैं. जयदीप ने सिर्फ अपनी सीरीज पाताल लोक और फिल्म राजी देखी है. जयदीप ने बताया है कि उन्होंने राजी भी इस वजह से देखी थी क्योंकि आलिया और मेघना गुलजार ने उन्हें नंबर ब्लॉक करने की धमकी दी थी

सौरभ सचदेवा से खास बातचीत में जयदीप अहलावत ने अपनी फिल्म राजी के बारे में बात की. उन्होंने कहा- आपका काम आपको इफेक्ट करते हैं. राजी के दौरान लाइफ में पहली बार मुझे डरावने सपने आने लगे थे. मुझे कभी डरावने सपने नहीं आए थे. मैंने स्पाइ वर्ल्ड के बारे में इतना पढ़ लिया था कि मैं उससे डरने लगा था. एक स्पाइ होना बहुत डरावना होता है. मुझे कोई आइडिया नहीं था. पहली बार जिंदगी में मेरे साथ हुआ कि मैं ऐसे डर के जागा हूं. कोई भाग रहा है, किसी को गोली पड़ रही है, किसी ने बम से उड़ा दिया. क्योंकि फिल्म की तैयारी चल रही थी. ऐसा नहीं था कि वो छिपक गया. धीरे-धीरे दो चार दिन में चला गया.

आलिया-मेघना ने दी थी धमकी
जयदीप अहलावत ने बताया कि उन्हें मेघना गुलजार और आलिया भट्ट ने धमकी दी थी. दोनों न मुझे नंबर ब्लॉक करने की धमकी दी थी. उसके बाद मैं चौथी स्क्रीनिंग में गया था.

राजी की शूटिंग को याद करते हुए जयदीप ने कहा- आखिरी दिन की शूटिंग पटियाला में चल रही थी. उनके पास टाइम बहुत कम था और उन्हें एक क्लोज-अप सीन भी करना था. जयदीप ने बताया कि मेघन मॉनिटर में वो देख नहीं पा रही थी. तो उन्होंने मुझसे कहा कि हम ये सीन तीन टेक में करेंगे.

राजी की बात करें तो ये साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया भट्टस विक्की कौशल और जयदीप अहलावत अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें: ABP Southern Rising Summit 2023: रेवती को अपनी पहली फिल्म बनाने में लग गए थे 18 साल, एक्टर-डायरेक्टर ने किया खुलासा, ‘सलाम वेंकी’ को लेकर कही ये बात

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author